India

अंदर हवस का शिकार बन रही थी मासूम, पहरीदारी पर बैठ वीडियो बना रही थी दूसरी लड़की!

nn
loading...

नई दिल्ली/नोएडा। दिल्ली एनसीआर में रेप के ऐसे-ऐसे मामले सामने आ रहे हैं जिसे जानकर आप भी डर जाएंगे। अब एक लड़की ही दूसरी लड़की की इज्जत के साथ खेलने में सहयोग करती दिख रही है। मामला नोएडा के सेक्टर 20 का है।

रेप का एक ऐसा सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसमें एक लड़की ने ही पहले नबालिग मासूम का रेप करवाया फिर ब्लैकमेल करने लगी। पीड़िता की उम्र 13 वर्ष बताई जा रही है। वहीं रेप के आरोपी और रेप में सहयोग करने वाली लड़की और एक लड़का भी नाबालिग ही है। दोनों लड़कों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

 

मौसी के यहां रहती थी पीड़िता
मिली जानकारी के अनुसार नोएडा के निठारी गांव में किराये पर मासूम बच्ची अपनी मौसी के साथ रह रही थी। इसके साथ पिछले महीने की 3 जुलाई को घर में बुलाकर एक लड़के ने रेप किया। कमरे में जब आरोपी अपनी हवस मिटा रहा था तब आरोपी लड़की और एक लड़का बाहर खड़े होकर पहरेदारी कर रहे थे। लड़की की इज्जत जब इन दरिदों ने लूट लिया तब आरोपी लड़की वीडियो के जरिए पीड़िता को ब्लैकमेल करने लगी। 
वीडियो के जरिए ब्लैकमेल
पीड़िता के आरोपियों ने धमकी दिया था कि अगर वो किसी को रेप के बारे में बताएगी तो लोगों को सबकुछ बता देगा। डर के मारे लड़की ने किसी को कुछ नहीं बताया लेकिन जब आरोपियों ने दुबारा उसे अपनी हवस का शिकार बनाना चाहा तब लड़की हिम्मत करते अपनी मौसी को सारी बात बताई। इसके बाद मामला प्रकाश में आया और पुलिस को सूचना दी गई। मिली शिकायत के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को धर दबोचा जबकि आरोपी लड़की अभीतक फरार है। 

from Blogger https://ift.tt/2Mf9ogk

Leave a Reply