Shimla

अब शिमला में भी Wall Writing, PM मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल

nn
loading...

अब शिमला में भी Wall Writing, PM मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल – नाहन के बाद शिमला में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए वॉल राइटिंग किए जाने का मामला सामने आया है। 

सूचना के अनुसार शहर के कसुम्पटी क्षेत्र में अज्ञात तत्वों ने इस घटना को अंजाम दिया है। कसुम्पटी बाजार से थोड़ी दूरी पर विकासनगर को जाने वाली सड़क के किनारे लगी लोहे की चादरों पर वॉल राइटिंग किए जाने की सूचना है। मामला सामने आने के बाद कुछ शब्दों को मिटा भी दिया गया है। हालांकि इस संदर्भ में अभी पुलिस को कोई शिकायत नहीं मिली है, ऐसे में मामला दर्ज नहीं हो पाया है।

इसके साथ ही शहर के एक-दो क्षेत्रों में भी वॉल राइटिंग किए जाने की चर्चा है। हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए वॉल राइटिंग किए जाने को सुनियोजित माना जा रहा है। सूत्रों के अनुसार शहर के कुछ स्थानों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लगे पोस्टरों के साथ भी छेड़छाड़ की गई है। ऐसे में शहर के तहत चर्र्चाओं का माहौल भी गरम हो गया कि आखिर इस तरह की गतिविधियों को अंजाम देने के पीछे किसका हाथ है।