ChambaHimachal

आसमान से आ गिरा ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के गुब्बारों का गुच्छा, लिखा है ये संदेश

nn
loading...

चंबा। जिला चंबा के भटियात उपमंडल में आज पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लिखा गुब्बारों का गुच्छा मिला है। बताया जा रहा है कि ये गुब्बारे आसमान से उड़ते हुए सिहुंता क्षेत्र में आ गिरे हैं। इलाके के लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक चंबा जिला के उपमंडल भटियात के सिहुन्ता क्षेत्र में पाकिस्तान के गुब्बारे मिले हैं। शुक्रवार सुबह लोगों ने गुब्बारे का एक गुच्छा गिरता हुआ देखा जिस पर एक पोस्टर भी लटका हुआ था। गुब्बारे पर उर्दू भाषा में किसी पाकिस्तानी राजनैतिक पार्टी का स्लोगन लिखा हुआ है और सम्बंधित पार्टी के नेता राणा जुल्फिकार समेत दो अन्य नेताओं की तस्वीरें भी बनी हुई थीं।

पोस्टर में महिला नेता की तस्वीर के नीचे जैद मेह्तेर इतहद ग्रुप जिला काउंसिल फैसलाबाद लिखा हुआ है। जिसमें किसी व्यक्ति को वोट देने की अपील की गई है। गौर हो कि इन दिनों पकिस्तान में जिला परिषद् के चुनावों के लिए प्रचार किया जा रहा है। ऐसा माना जा रहा है कि ये गुब्बारे पाकिस्तान में ऐसे ही किसी प्रचार के दौरान उड़ाए गए होंगे और हवा के बहाव साथ गुब्बारे यहां पहुंच गए।

सिहुंता में मिले पाकिस्तानी गुब्बारे

मामले की पुष्टि करते हुए एसपी चंबा मोनिका ने बताया कि गुब्बारे के साथ लटके पोस्टर में कोई संदेहजनक संदेश नहीं मिला है। बता दें इससे पहले भी हिमाचल के अन्य जिलों में भी इस तरह के गुब्बारे मिलते रहे हैं।

loading...

Leave a Reply