ajab gazab

इस फोटो में छिपे अंतर को नहीं ढूंढ पायेंगे आप, 99% लोग हो चुके हैं फेल. ZOOM कर के देखे

इस फोटो में छिपे अंत
nn

इस फोटो में छिपे अंत : हम आप अपने बचपन से ही हम अखबार व स्कूल की किताबों में पहेलियों को सुलझाते आए हैं, लेकिन जैसे जैसे हम बड़े होते गए वैसे नयी नयी चीज़े ईजाद होने लग गए. आज इंटरनेट का जमाना आ गया है और इंटरनेट से लोग मनोरंजन की चीजें देख कर काफी लुत्फ़ उठा रहे है. पहेलियां बच्चों व बड़ो दोनों का ही मनोरंजन करती थी साथ में इससे हम अपने दिमाग की क्षमता को भी पहचान सकते हैं.

loading...

पहले समय में जब भी अखबार आता था तो ज्यादातर लोग उसमें पहेलियां खोजने लगते थे और अपने दोस्तों से इनको सुलझाने की शर्त रखते थे.

ऐसे में आज की ख़ास पोस्ट हम आपके लिए एक ऐसी तस्वीर लाये हैं जो देखने में सामान्य लगती है, जी हाँ आप भी इस तस्वीर को देखेंगे तो ये एक सामान्य तस्वीर लगेगी लेकिन वो ऐसी है नहीं. जी हाँ, नीचे दी गयी इस तस्वीर में एक गलती है.

जैसा की आप देख रहे है यह एक लड़की की तस्वीर है जो कि बेंतेहा खूबसूरत तो लग रहीं हैं लेकिन इस लड़की की तस्वीर में एक गलती है जिसे सब ढूंढ ही नहीं सकते. तो फिर देर किस बात की इस तस्वीर में मौजूद गलती को निकालने की कोशिश शुरू कीजिये. यकीन मानिये इस तस्वीर को देखने के बाद आपका दिमाग घूम जायेगा. ज्यादा मदद के लिए आप इस तस्वीर को zoom भी कर सकते हैं. हाँ बस इस बात का ध्यान रखियेगा कि यहाँ आपके पास महज़ 1 मिनट का समय है.

यदि अभी तक आपको इसका जवाब नहीं मिला है और आप कंफ्यूज है तो आप इस फोटो को जरा गौर से देखिए फिर दोबारा बायीं वाली दूसरी तस्वीर को भी गौर से देखे ..आप देख सकते हैं कि छाती पर के कपड़ो को देखिये ये कटा हुआ है जबकि दायीं तस्वीरें के कपडा कटा हुआ नही नजर आएगा. इसके अलावा आप दूसरा अंतर भी देख सकते हैं, कि बायीं तस्वीरें में आपको चुड़ीनुमा ब्रेसलेट दिखाई देगा जबकि दायीं तस्वीरें में ब्रेसलेट नही दिखाई देगा.

[Total: 0    Average: 0/5]

Leave a Reply