Monday, April 22, 2019
HimachalMandi

एक बार फिर देवभूमि हुई शर्मशार, , 13 साल की नाबालिग बच्ची से रेप और कर किया गर्भवती

sexual-behavior
loading...

एक बार फिर देवभूमि हुई शर्मशार, , 13 साल की नाबालिग बच्ची से रेप और कर किया गर्भवती: देवभूमि में हैवानियत की हदें पार करने वाला मामला सामने आया है। जहां मंडी जिला के सरकाघाट उपमंडल के युवक ने 13 साल की नाबालिग बच्ची से रेप कर उसे गर्भवती बना दिया। इस बात का खुलासा उस वक्त हुआ जब बच्ची को उसके दादा-दादी जांच के लिए जोनल अस्पताल लेकर आए। यहां डॉक्टरों ने पाया कि वह गर्भवती है।

उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी और महिला थाना मंडी से टीम ने आकर कार्रवाई शुरू की।

नाबालिग बच्ची 13 साल की है और स्कूल में पढ़ती है। लड़की ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि यह घटना इसी साल जनवरी महीने की है। जब वह स्कूल से घर लौट रही थी तो उसी के इलाके के एक युवक ने इसके साथ जबरन रेप किया। उसने डर के कारण इस घटना के बारे में किसी को कुछ नहीं बताया। लेकिन अब चैकअप के दौरान पता चला कि वो पेट से है। लड़की की मां नहीं है और पिता ने दूसरी शादी कर ली है।

ऐसे में लड़की अपने बूढ़े दादा-दादी के पास रहती है।

पुलिस ने लड़की के बयान दर्ज करने के बाद धारा 376 और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं आरोपी युवक को पकड़ने के लिए पुलिस टीमें रवाना हो गई हैं। एसपी मंडी गुरदेव चंद शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

इन्हें भी जरुर पढ़ें
loading...

Leave a Reply