HimachalKangra

काँगड़ा : अर्धनग्न अवस्था में पाया गया 20 वर्षीय युवती का शव, हत्या के साथ दुराचार की भी आशंका

काँगड़ा : अर्धनग्न अवस्था में पाया गया 20 वर्षीय युवती का शव, हत्या के साथ दुराचार की भी आशंका

nn
loading...

हिमाचल प्रदेश के काँगड़ा जिले से बहुत ही सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिले के पुलिस चौकी कोटला के तहत एक बीस वर्षीय युवती का शव अर्धनग्न अवस्था में पाया गया है।  मिली जानकारी के अनुसार हत्या के बाद युवती का अर्धनग्न अवस्था में शव ग्राम पंचायत जोल से करीब दो किलोमीटर दूर एक जंगल में फेंक दिया गया। युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई है

युवती शाहपुर क्षेत्र की रहने वाली बताई जा रही है। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है। फोरेंसिक टीम भी मौके से साक्ष्य जुटा रही है। अब यह पता लगाना है कि युवती की हत्या ही हुई है या फिर उसके साथ दुराचार भी हुआ है। यह सारी स्थिति पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगी। हालांकि पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है।

बताया जा रहा है कि युवती के लापता होने की शिकायत उसके पिता ने पुलिस चौकी कोटला में की थी। युवती 3 फरवरी को अपनी बहन के ससुराल में गई थी। अपनी बहन के घर रूकने के बाद वह अपने घर के लिए चली आई, लेकिन वह घर नहीं पहुंची। पांच फरवरी को युवती के पिता ने पुलिस चौकी कोटला में जाकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। एसपी कांगड़ा संतोष पटियाल ने बताया कि प्रारंभिक दृष्टि से यह हत्या का मामला लग रहा है, इसलिए हत्या का केस दर्ज किया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अगर हुआ तो मामले में और भी धाराएं लगाई जा सकती हैं।

Loading...
loading...

Leave a Reply