KangraPalampur

कांगड़ा के परौर में नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार

nn

कांगड़ा।। पालमपुर के पास परौर में एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। अभी तक मिली जानकारी के अनुसार लड़की अपने दोस्त के साथ गढ़ माता मंदिर गई थी। जंगल से होकर जाने वाले रास्ते में उन दोनों को देखकर वहां आए युवकों ने उन्हें टोका और फिर लड़के के साथ मारपीट करने के बाद लड़की के साथ इस वारदात को अंजाम दिया।

ऐसी जानकारी सामने आ रही है वारदात को अंजाम देने वाले लड़कों की संख्या चार से पांच है और वे आसपास के ही हो सकते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि यहां से होकर अकेले आने वाले युवक-युवतियों और प्रेमी जोड़ों को पहले भी निशाना बनाए जाने की खबरें आती रहती हैं।

ताजा घटना के संबंध में पामलपुर की 15 वर्षीय नाबालिग की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। पीड़ित लड़का-लड़की दोनों ही हमलावरों को नहीं जानते हैं। इस संबंध में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

‘हिमाचल अभी अभी’ पोर्टल के मुताबिक डीएसपी पालमपुर विकास धीमान ने कहा है कि मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी गई है। बताया जा रहा है कि हमलवावरों में से दो ने रेप किया है।

उधर सोशल मीडिया पर कुछ लोग इस घिनौनी हरकत को जस्टिफाई करने की कोशिश करने में भी जुट गए हैं। वे इस तरह के वाहियात सवाल उठा रहे है कि लड़की आखिर जंगल में करने क्या गई थी। लेकिन बात यह है कि कोई कहीं भी कुछ भी कर रहा हो, क्या इससे दूसरों को रेप का अधिकार मिल जाता है?

Loading...
loading...
[Total: 1    Average: 4/5]

Leave a Reply