Kangra

कांगड़ा: पुल पर मिला महिला का पर्स और चप्पलें, बच्चे समेत नदी में कूद गई

nn
loading...

कांगड़ा: पुल पर मिला महिला का पर्स और चप्पलें, बच्चे समेत नदी में कूद गई – कांगड़ा जिले की पंचायत कौना की एक महिला की ओर से मासूम बच्चे समेत सुजानपुर ब्यास नदी के पुल पर से छलांग लगाने के कयास लगाए जा रहे हैं। हालांकि, महिला और मासूम बच्चे का अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है। बताया जा रहा है कि कौना गांव की महिला अपने बच्चे के साथ सुजानपुर दवाई लेने के लिए घर से निकली थी।

सुजानपुर पुल के पास महिला की छतरी, चप्पलें और एक पर्स मिला है। इससे कयास लगाए जा रहे हैं कि महिला ने ब्यास नदी में छलांग लगा दी है। हालांकि, पुलिस ने अभी तक आत्महत्या का मामला दर्ज नहीं किया है। महिला का सामान पुल पर मिलने से इसकी सूचना किसी राहगीर ने सुजानपुर पुलिस को दी।

पुलिस ने महिला के पर्स से मिले आधार कार्ड से सुराग लगाकर महिला के पति को फोन किया। पुलिस में दिए गए बयान में महिला के पति प्रदीप कुमार ने कहा कि उसकी पत्नी रूमा देवी वीरवार सुबह घर से अपने बच्चे को लेकर यह कहकर निकली थीं कि वह दवाई लेने सुजानपुर जा रही हैं।

demo image

उसके बाद पुलिस से उन्हें यह सूचना मिली कि उनकी पत्नी का सामान ब्यास नदी के पुल पर मिला है। उसने कहा कि उसकी चार साल पहले शादी हुई थी और दस माह का एक बेटा है।

सुजानपुर थाना प्रभारी श्यामलाल ने बताया कि पुलिस महिला और बच्चे की तलाश कर रही है। जब तक रूमा देवी और उसका बच्चा किसी हालत में नहीं मिल जाते, तब तक आत्महत्या का मामला दर्ज नहीं किया जा सकता है। पुलिस दोनों की छानबीन में जुटी है।

from Blogger https://ift.tt/2KsTAFE

Leave a Reply