HimachalPoliticsShimla

कांग्रेस की CM को चेतावनी, वीरभद्र सरकार के फैसलों की अनदेखी पड़ सकती है भारी

congress-on-cm-jairam-thakur
nn
loading...

शिमला। हिमाचल की जयराम सरकार द्वारा कांग्रेस के कार्यकाल में खुले स्कूल कॉलेजो को बंद करने के बयानों पर कांग्रेस ने कड़ा ऐतजार जताया है और सीएम को चेताते हुए कहा कि बिना लोगों ओर विधायकों की राय लिए बिना एक भी स्कूल बंद किया तो जंजैहली जैसे हालात प्रदेशभर में होंगे।

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी प्रवक्ता संजय सिंह चौहान ने कहा की प्रदेश में पूर्व में कांग्रेस सरकार ने हर क्षेत्र में भरपूर विकास किया और कई कल्याणकारी योजनाएं जनता को समर्पित की जिसको आगे चलाना वर्तमान सरकार की जिम्मेवारी बनती है जिसे वह चरणबद्ध तरीके से मजबूती प्रदान कर जनता समर्पित करें, उन्होंने कहा कि हाल ही में वर्तमान सरकार के नुमाइंदों की तरफ से ऐसे बयान दिया कि कॉलेजों व स्कूलों को बंद कर देंगे जो की सरकार का अपनी जिम्मेवारियों से भागना है जबकि सरकार की जिम्मेवारी बनती है वह ऐसे संस्थानों को मजबूती प्रदान करने के लिए बजट का प्रावधान करें ।

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि अगर सरकार की यह मंशा है कि हम स्कूल और कॉलेजों को बंद करेंगे इस बाबत सरकार जिन-जिन क्षेत्रों में बंद करने का विचार कर रही है। वहां की चुने हुए विधायकों जिसमें सत्तासीन सरकार के विधायक और मंत्री भी शामिल हो उनकी राय ली जाए। साथ ही वहां की जनता की राय को भी लिखित में लिया जाए अन्यथा जंजैहली जैसा विरोध सरकार के सामने है।

Loading...
loading...

Leave a Reply