Friday, April 19, 2019
Himachal

कांग्रेस के पूर्व विधायक के भतीजे पर जानलेवा हमला, तेजधार हथियार से वार कर हुए फरार

loading...

सोलन। जिले की बद्दी में लगातर अपराधों का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। दो माह में दर्जनों हमलों की घटनाएं हो चुकी हैं, जबकि आधा दर्जन के करीब हत्याएं हो चुकी है। इन घटनाओं पर पुलिस अंकुश लगाने में पूरी तरह से असफल नजर आ रही है।

गुरुवार को ऐसा ही मामला सामने आया जब बद्दी में कांग्रेस के पूर्व विधायक राम कुमार के भतीजे सोहन सिंह समेत तीन युवकों पर बुधवार रात करीब साढ़े 10 बजे जानलेवा हमला किया गया। बद्दी के दावत चौक पर हुए इस हमले में एक दर्जन से ज्यादा हमलावरों ने तेजधार हथियारों से युवकों पर हमला किया।

इस हमले में विधायक के भतीजे समेत तीन युवक हुए गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों को बद्दी के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। दहशत फैलाने के लिए हमलावरों ने दो गाड़ियों को भी नुकसान पहुंचाया।

बताया जा रहा है कि हमला करने वालों का पूर्व विधायक के भतीजे से काफी समय से रंजिश चल रही है और उसपर पहले भी हमला किया जा चुका है। पीड़ितों के बयान के मुताबिक, सभी हमलावर तीन गाड़ियों में सवार हो कर आए थे जो इस वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए। पुलिस ने इस घटना में मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

इन्हें भी जरुर पढ़ें
loading...

Leave a Reply

BidVertiser