Chamba

खड्ड में गिरी कार; पत्नी की मौत, पति जख्मी

chamba news
nn
loading...

चंबा – रठियार संपर्क मार्ग पर बुधवार रात को एक आल्टो कार अनियंत्रित होकर खड्ड में जा गिरी। हादस में कार में सवार दंपति में से पत्नी की मौत हो गई, जबकि पति गंभीर रूप से घायल हो गया है। कार में दो ही लोग सवार थे। घायल का मेडिकल कालेज चंबा में उपचार चल रहा है। पति की हालत फिलहाल स्थिर बताई जा रही है।

पुलिस ने गुरुवार को महिला के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। साथ ही मामला दर्ज कर दुर्घटना की जांच भी तेज कर दी है। जानकारी के अनुसार कांकेला गांव का दीप पत्नी शांति के साथ कार में सवार होकर ससुराल रठियार जा रहा था। इसी दौरान बीच राह में अचानक कार अनियंत्रित होकर सड़क से लुढ़क गई।

>

हादसे में कार में सवार शांति देवी की मौके पर ही मौत हो गई और दीप गंभीर रूप से घायल हो गया। कार के गिरने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने घायल दीप को उठाकर उपचार के लिए चंबा भिजवाने के साथ पुलिस को सूचित किया। सूचना पाते ही सुल्तानपुर पुलिस चौकी से एक टीम ने मौके पर स्थिति का जायजा लिया।

पुलिस ने लोगों के सहयोग से खड्ड से शव निकालकर मौके पर कागजी औपचारिकताएं निपटाइर्ं। पुलिस ने आरंभिक जांच के आधार पर इस संदर्भ में भादंसं की धारा 279,337 व 304ए के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply