IndiaPolitics

गंदी राजनीति: Sridevi के निधन पर Congress की बेहद शर्मनाक हरकत, कहा – हमने ही श्रीदेवी को

nn

अपने दमदार अभिनय से देश और दुनिया के करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करने वाली अभिनेत्री श्रीदेवी का दुबई में हर्ट अटैक कि वजह से अचानक निधन हो गया। वो 55 साल की थीं। बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी का निधन हम सभी के लिए एक दुखद खबर है। आपको बात दें कि 80 के दशक में श्रीदेवी बॉलीवुड की सबसे कामयाब अभिनेत्री रही। उन्होंने लगभग अपनी हर फिल्म में अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज किया। उनके अचानक निधन पर लोग ट्वीट कर दु:ख जता रहे हैं। इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी का निधन पर कांग्रेस पार्टी ने कुछ ऐसा किया है जो बेहद शर्मनाक है।

loading...

दरअसल, कांग्रस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक ऐसा ट्वीट किया गया जो विवादों में आ गया है। आपको बता दें कि कांग्रेस पार्टी ने ट्वीट कर कहा, ‘श्रीदेवी के निधन की खबर सुनकर हमें दु:ख है। वह एक बेहतरीन अदाकारा थीं। उन्होंने अपनी अदाकारी से हमेशा हमारे दिलों पर राज किया। उनके प्रति हमारी गहरी संवेदना। उन्हें साल 2013 में यूपीए सरकार के कार्यकाल के दौरान ही पद्म श्री से सम्मानित किया गया था।’

कांग्रेस के ट्वीट में लिखी ‘उन्हें 2013 में यूपीए सरकार ने पद्मश्री से नवाजा था।’ बात पर बवाल बढ़ गया। हालांकि, कांग्रेस की ओर से तीन अन्य ट्वीट भी किये हैं। लेकिन, इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने कांग्रेस को आड़े हाथों लिया और कुछ ऐसे ट्वीट किये जो कांग्रेस की गंदी राजनीति पर जरुरी थे। गब्बर नामक ट्विटर यूजर्स ने लिखा – ‘यह भी लिख दो कि जब वो पैदा हुईं, तब नेहरू प्रधानमंत्री थे। शेफाली नाम की यूजर्स ने लिखा – हमें आश्चर्य नहीं होगा, यदि आप लिख दे कि इंदिरा और राजीव गांधी के प्रधानमंत्री रहने के दौरन वो जीवित रहीं, मोदी के समय में निधऩ हो गया।

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी का निधन सभी के लिए दुखद है। आपको बता दें कि दुबई में श्रीदेवी का निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ। श्रीदेवी के निधन पर प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से भी शोक व्यक्त किया गया है। पीएम मोदी की ओर से किए गए इस ट्वीट में लिखा गया है कि – अभिनेत्री श्रीदेवी के असमय और अचानक निधन से दुखी हूं। मैं इस दुख की घड़ी में उनके परिवार के साथ हूं।’ आपको बता दें कि श्रीदेवी ने फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर से शादी की थी और उनकी दो बेटियां हैं। श्रीदेवी ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत बतौर बाल कलाकर की थी।

[Total: 0    Average: 0/5]

Leave a Reply