HimachalShimla

गुड न्यूज़: पंजाबी गायक परमीश वर्मा गोलीकांड मामले में नया खुलासा

nn

पंजाबी गायक परमीश वर्मा गोलीकांड मामले में नया खुलासा हुआ है। पंजाबी गायक परमीश वर्मा गोलीकांड मामला पैसों के लेन-देन से जुड़ा बताया जा रहा है। हालांकि, मोहाली पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है और औद्योगिक क्षेत्र बीबीएन के बद्दी से चार लोगों को हिरासत में ले चुकी है।

loading...

बताया जाता है कि परमीश वर्मा ने 2013 में दिलप्रीत सिंह से अपना कोई निजी काम करवाया था, जिसकी आधी पेमेंट कर दी थी, लेकिन आधी पेमेंट देने के लिए परमीश ने दिलप्रीत को मना कर दिया था।

वहीं पंजाब पुलिस के मुताबिक दिलप्रीत सिंह ने परमीश से 25 लाख की फिरौती की मांग की थी। फिलहाल इस मामले को लेकर पुलिस गहनता से जांच-पड़ताल में जुटी हुई है और पंजाब पुलिस के राडार पर बद्दी प्रमुख रूप से शामिल है।

परमीश कड़ी सुरक्षा के बीच हुआ डिस्चार्ज

परमीश वर्मा पर हुए जानलेवा हमले के बाद वह फोर्टिस अस्पताल में उपचाराधीन रहा, जहां से उसे कड़ी सुरक्षा के बीच बीती रात को डिस्चार्ज कर दिया गया है।

इंडस्ट्रियल एरिया फेज-8 चौकी के इंचार्ज सुमित सहित पुलिस पार्टी की एक टीम ने परमीश की एंबुलेंस को एस्कॉर्ट कर कड़े सुरक्षा घेरे में उसके निवास स्थान पटियाला पहुंचाया गया है। सूत्रों के अनुसार  डीजीपी पंजाब सुरेश अरोड़ा के दिशा-निर्देशों पर परमीश को पुलिस प्रोटेक्शन दे दी गई है।

परमीश की गाड़ी को इंडस्ट्रियल एरिया फेज-8 चौकी में तिरपाल के साथ ढककर और रस्सी से बांध कर रखा गया है, जिस पर 6 गोलियों के निशान हैं। पुलिस को हरियाणा नंबर की जिस क्रेटा गाड़ी की तलाश है, उसके नंबर के तीन डिजिट पुलिस के हाथ लगे हैं, जिसे ट्रेस करने की कोशिश की जा रही है।

[Total: 0    Average: 0/5]

Leave a Reply