Shimla

घर में जबरन घुसकर विधवा महिला के साथ दुराचार, वारदात के बाद 2 घंटे तक खेतों में ही छुपी

nn
loading...
बिलासपुर जिले के थाना घुमारवीं के तहत पड़ने वाली एक गांव की विधवा महिला ने गांव के ही 33 वर्षीय युवक पर घर में जबरन घुसकर उसकी अस्मत लूटने का आरोप लगाया है। महिला सरकारी विभाग में बतौर बेलदार कार्यरत है। थाना घुमारवीं में दी शिकायत महिला ने आरोप लगाया कि उसका पति स्वर्ग सिधार चुके हैं। महिला ने कहा कि वह घर में अकेली थी। 
रात के लगभग नौ बजे खाना खाकर वह   सो गई थी। उसने अपने कमरे के  दरवाजे में भीतर से कुंडी लगा रखी थी। पीडि़ता ने बताया कि रात  लगभग 12 बजे एक युवक कुंडी को खोलकर उसके कमरे में घुस गया। जब उसकी नींद खुली, तो वह उसके बिस्तर के समीप खड़ा था। उसने उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा। महिला ने आरोप लगाया कि युवक ने उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बना लिए और धमकी देने लगा। पीडि़ता ने बताया कि उसने अपने आप को बड़ी मुश्किल से आरोपी के चंगुल से छुड़ाया तथा खेतों की ओर भाग गई। लगभग 2 घंटे तक वह खेतों में ही छुपी रही। जब वह वापस घर आई तो आरोपी मौके से फरार हो चुका था।
पुलिस ने महिला कर्मचारी की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। डीएसपी घुमारवीं राजेंद्र कुमार जसवाल ने घटनास्थल का मौका किया तथा मामले की छानबीन की। 

from Blogger https://ift.tt/2KzTZtp

loading...

Leave a Reply