HimachalMandi

घर से थोड़ी दूर इस हालत में मिली पत्नी को देख हैरान हुआ पति, फरार है देवर

nn

मंडी। जिले के सरकाघाट उपमंडल की ग्राम पंचायत भरनाल के नाला रा गैहरा गांव में एक 32 वर्षीय महिला की हत्या का मामला सामने आया है। महिला की लाश घर से कुछ दूरी पर स्थित गौशाला से बरामद की गई है। जानकारी के अनुसार घटना शुक्रवार रात की है। 32 वर्षीय सविता देवी जब रात 8 बजे तक अपने घर नहीं पहुंची तो पति ने अन्य लोगों के साथ मिलकर उसकी तलाश शुरू कर दी। गौशाला में सविता की लाश देखकर सभी के होश फाख्ता हो गए। मृतका का मायका सराज विधानसभा क्षेत्र के खणी गांव में है जोकि सीएम जयराम ठाकुर का चुनाव क्षेत्र है।

loading...

महिला के परिजन देर रात को ही अन्य पंचायत प्रतिनिधियों के साथ मौके पर पहुंच गए। डीएसपी सरकाघाट भी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी मंडी गुरदेव शर्मा भी फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल शुरू की।

मिली जानकारी के अनुसार महिला का सबसे छोटा देवर फरार बताया जा रहा है और उसका मोबाइल भी घर पर ही है। इस पर पहले से ही धारा 307 का मुकदमा चल रहा है और कुछ महीने पहले ही यह जमानत पर रिहा हुआ बताया जा रहा है। अभी देवर फरार है और पुलिस ने इसकी तलाश शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले भाइयों में आपसी झगड़ा हुआ था, लेकिन हत्या का कारण क्या रहा इसके बारे में अभी तक पुलिस को पुख्ता जानकारी हाथ नहीं लग पाई है।

एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने बताया कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है और फरार देवर की तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि मृतका के शव का पोस्टमार्टम जोनल अस्पताल मंडी में करवाकर शव परिजनों के हवाले कर दिया गया है। वहीं मृतका के परिजनों ने पुलिस से इस पूरे मामले की गहनता से जांच पड़ताल करने की गुहार लगाई है।

[Total: 0    Average: 0/5]

Leave a Reply