Chamba

चंबा पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, नाके पर पंजाब नंबर की गाड़ी से मिला ये

nn
loading...

चंबा। जिले के स्पेशल इंवेस्टीगेशन यूनिट ने बुधवार देर रात पंजाब के तीन लोगों को एक किलो 800 ग्राम चरस सहित गिरफ्तार में सफलता हासिल की है। नाकाबंदी के दौरान एसआईयू की टीम को यह सफलता मिली है।

बहरहाल तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और चरस को अपने कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही आरोपियों की कार भी अपने कब्जे में ले ली है। इस बावत सदर थाना चंबा में मामला दर्ज किया गया है। खबर की पुष्टि एसपी चंबा डॉ. मोनिका ने की है।

जानकारी के मुताबिक जिला पुलिस की स्पेशल इंवेस्टीगेशन यूनिट ने बुधवार देर रात चंबा-पठानकोट एनएच पर सरू के पास नाकाबंदी की हुई थी। इस दौरान यहां से गुजर रही कार नंबर पीबी 02 डब्ल्यू-2256 को टीम ने निरीक्षण के लिए रोका। इस दौरान कार के भीतर से एक किलो 800 ग्राम चरस बरामद की है।

फिलहाल पुलिस ने तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया। पूछताछ के दौरान तीन युवकों ने अपनी पहचान विचित्र सिंह, राहुल सिंह और विपन कुमार के तौर पर बताई है। एसपी चंबा डॉ. मोनिका ने बताया कि आरोपियों को मध्यरात्रि बारह बजे के करीब चरस के साथ दबोचा है। उन्होंने कहा कि तीनों के खिलाफ मादक द्रव्य अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply