ChambaHimachal

चंबा : SIU टीम ने जब्त की चरस की बड़ी खेप, 3 तस्करों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

chamba-police
nn

चंबा। पुलिस की विशेष टीम ने मंगलवार रात को चरस की बड़ी खेप के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया। नाकाबंदी के दौरान एसआईयू टीम को ये कामयाबी मिली है। फिलहाल पुलिस ने तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

मामला पुलिस थाना खैरी इलाके का है। मंगलवार रात को एसआईयू की टीम ने चैहडा डैम के पास नाकाबंदी कर रखी थी। इस दौरान वहां से  गुजर रही स्विफ्ट कार नंबर एचपी 55-6565 को टीम ने जांच के लिए रोका। एसआईयू की टीम को देखकर वाहन में सवार तीनों लोग घबरा गए। अलबता टीम को तीनों पर शक होने पर वाहन का गहनता के साथ निरीक्षण किया गया तो, भीतर से एक किलो 666 ग्राम चरस बरामद की गई। जिस पर टीम ने गाड़ी समेत चरस को अपने कब्जे में लेकर तीनों को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपियों की पहचान हमीरपुर जिला के राजेश, सिकंदर व अशोक के रूप में हुई है। बता दें कि हाल ही में एसआईयू की टीम ने बीते दिनों दो मामलों में पौने दो किलोग्राम चरस बरामद कर दो आरोपियों को सलाखों के पीछे धकेल चुकी है। वहीं अब दोबारा एसआईयू की टीम ने चरस की खेप पकड़ तस्करों को दबोचने में सफलता हासिल की है।

उधर, एसपी चंबा मोनिका का कहना है कि तीनों आरोपियों के खिलाफ मादक द्रव्य अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों को न्यायालय में पेश करने के बाद पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि जिले में चरस माफिया के खिलाफ पुलिस का अभियान आगामी दिनों में भी जारी रहेगा।

दुकान से 27हजार एमएल शराब बरामद,केस दर्ज

पुलिस थाना डलहौजी के तहत बैली गांव में पुलिस ने छापामारी के दौरान 27 हजार मिलीलीटर अवैध देसी शराब बरामद की है। आरोपी की पहचान विपिन कुमार निवासी बैली के रूप में हुई है। एसपी चंबा मोनिका ने बताया कि डलहौजी के लाहड स्थित एक दुकान पर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई की है। इस दौरान तीन पेटियों उना नंबर वन शराब की बरामद की गई है। उन्होंने कहा कि आरोपी के खिलाफ आवकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Loading...
loading...

Leave a Reply