Chamba

चम्बा: छात्र पर गिरी स्कूल छत की सीलिंग, हालत गंभीर

nn
loading...

उपमंडल चुराह की राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला सेईकोठी में छत की सीलिंग गिरने से एक छात्र घायल हो गया। अध्यापकों ने तुरंत अपने वाहन के माध्यम से उसे सिविल अस्पताल तीसा पहुंचाया, जहां पर उसे प्राथमिक उपचार दिया गया। बाद में बच्चे को खून की उल्टियां होने पर उसे मैडीकल कालेज चम्बा रैफर कर दिया गया। घायल छात्र की पहचान अनिल कुमार पुत्र तिलक राज गांव लुइंडा के रूप में हुई है। अनिल कुमार जमा-2 कक्षा में पढ़ता है।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह वह अपने दोस्तों के साथ अपनी कक्षा के कमरे में जा रहा था। इस दौरान अचानक छत से सीलिंग का एक हिस्सा उसके ऊपर आ गिरा, जिस कारणा वह जमीन पर गिरकर बेहोश हो गया। अध्यापकों ने बेहोशी की हालत में उसे तीसा अस्पताल पहुंचाया, जहां पर प्राथमिक उपचार करने के बाद छात्र को होश आया। सिर व छाती पर चोंटें आने के कारण चिकित्सक ने अध्यापकों को सी.टी. स्कैन करवाने को कहा।

दोपहर बाद बिगड़ी घायल छात्र की तबीयत
वहीं दोपहर बाद अस्पताल में उपचाराधीन घायल छात्र की तबीयत बिगड़ गई और खून की उल्टियां आनी शुरू हो गईं। छात्र की बिगड़ती हालत को देखते हुए चिकित्सक ने उसको मैडीकल कालेज चम्बा रैफर कर दिया। इस घटना के बाद स्कूल के अन्य विद्यार्थी सहम गए हैं। स्कूल प्रबंधन समिति के अध्यक्ष खेम राज ने बताया कि स्कूल की मुरम्मत होना बहुत जरूरी है। उन्होंने विभाग से मांग की है कि जल्द भवन की मुरम्मत करवाई जाए ताकि बच्चे सुरक्षित होकर अपनी पढ़ाई कर सकें।

loading...