HimachalUna

चलती गाड़ी का टायर फटने से हुआ बड़ा हादसा, एक ही परिवार के 8 सदस्य गंभीर घायल

nn
loading...

ऊना। जिला मुख्यालय के समीपवर्ती गांव लमलैहड़ी में चलती गाड़ी का टायर फटने से गाड़ी अनियंत्रित होकर दूसरी तरफ से आ रहे एक टिप्पर से टकरा गई। हादसे में गाड़ी सवार एक ही परिवार के 8 सदस्य बुरी तरह से घायल हो गए। हादसा इतना भयंकर था कि गाड़ी के परखच्चे तक उड़ गए और टिप्पर का अगला हिस्सा भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

इस भयंकर हादसे को देख हर किसी के रौंगटे तक खड़े हो गए। फिलहाल हादसे में सभी घायलों की हालत स्थिर है और क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में उपचाराधीन है। बताया जा रहा है कि एक ही परिवार के सदस्य दियोटसिद्ध मंदिर में शीश नवाने के बाद वापिस अपने घर की तरफ आ रहे थे। वहीं हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच घटनास्थल का जायजा लिया और घायलों के बयान लेकर जांच शुरू कर दी है।

घायलों की सूची
लमलैहड़ी में पेश आए हादसे में घायल अनिता (17) पुत्री जरनैल सिंह, शारदा (45) पत्नी पवन कुमार, प्रियंका (20) पुत्री राजेंद्र कुमार, निर्मला देवी (65) पत्नी कश्मीर, पवन कुमार (57) पुत्र हंसराज, त्रिलोचन सिंह (45) पुत्र जसवंत सिंह, प्रीति (27) पत्नी अश्वनी कुमार, हिरदेश देवी (45) पत्नी राजेंद्र सभी निवासी तलवाड़ा तहसील मुकेरियां जिला होशियारपुर पंजाब के रहने वाले है।

loading...

Leave a Reply