ajab gazab

जब 13 साल की उमर में ही ये लड़का बन गया बच्चे का बाप, बाद में ये हुआ अंजाम

nn
loading...

सुनने में काफी अजीव लग रहा है न? मगर ये बिलकुल सच है। ये तो आप जानते ही है की दुनिया रहस्यों से भरी पड़ी है।कुछ रहस्य वक्त के साथ इंसान के सामने खुल जाते हैं, तो कुछ रहस्य ऐसे होते हैं। आज हम बात करेंगे एक ऐसी घटना के बारे में जिसे सुन कर दुनिया भर में कोहराम मचा हुआ है। एक 13 साल का मासूम बच्चा जो बन गया इस उमर एक बच्चे का बाप।

साल 2009 में दुनिया के सामने जब यह खबर आई कि एक 13 साल का लड़का एक बच्चे का बाप बना है तो सब दंग रह गए। कई लोगों को इस खबर पर यकीन कर पाना बेहद मुश्किल हो रहा था। मगर आपको जानकर हैरानी होगी की आखिर में मामला सच निकला।
आज घटना के 9 साल बाद वो लड़का फिर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल इस लड़के स्टोरी एक बार फिर वायरल हो रही है जिसे जानकर लोग दांतो तले उंगली दबा रहे हैं। खबरों की माने, तो जब एल्फी 12 साल का था तो उसे अपने से 3 साल बड़ी एक लड़की से प्यार हो गया था। प्यार होने के महज एक साल बाद वह पिता बन गया। उस समय वह काफी टूट चुके थे, जब एक साल बाद उनकी गर्लफ्रेंड अपने बच्चे के साथ एल्फी को धोखा देकर चली गयी और किसी दूसरे से शादी रचा ली। यह एल्फी के लिए सबसे दुखद मोड़ था। आज जो कोई भी इस अनोखी घटना के बारे में जान रहा है वह आश्चर्यचकित हुए बिना रह नहीं पा रहा है।

from Blogger https://ift.tt/2J2BKI0

Leave a Reply