Himachal

जमा दो कक्षा की 2 छात्राओं से गैंगरेप मामले में हुआ खुलासा

nn
loading...

गैंगरेप मामला : आरोपियों ने लड़कियों को पहले आल्टो कार में घुमाया मनाली – जमा दो कक्षा की 2 छात्राओं से गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने वाले 2 आरोपियों को सोमवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। 4 दिन के रिमांड पर चल रहे इन आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है।
पंजाब के भठिंडा इलाके के 3 आरोपी पहले ही न्यायिक हिरासत में चल रहे हैं। रिमांड पर चल रहे दोनों आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में वारदात से संबंधित कई खुलासे किए हैं। आरोपियों ने कबूल किया है कि उन्होंने दोनों लड़कियों को मनाली में आल्टो 800 कार में घुमाया जो आरोपी डूर सिंह की थी। उसके साथ आरोपी मीने राम भी था।

इन दोनों आरोपियों से पहले पंजाब के 3 युवकों ने दोनों लड़कियों को मनाली में अपने साथ रखा और उनके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। वारदात से उपजी सनसनी अभी बरकरार पुलिस पूरे प्रकरण की बारीकी से छानबीन कर रही है। इस वारदात से उपजी सनसनी अभी बरकरार है।

Online Earning Hai Easy

मामला महिला पुलिस थाना कुल्लू में दर्ज है। पहले लड़कियों की गुमशुदगी का मामला दर्ज हुआ था और बाद में मामले में गैंगरेप का पता चलने के बाद एफ.आई.आर. दर्ज हुई और आरोपियों की गिरफ्तारियां हुईं। महिला पुलिस थाना प्रभारी ओमा ठाकुर ने कहा कि सोमवार को आरोपियों को न्यायालय में पेश किया जाएगा। इनकी रिमांड अवधि सोमवार को खत्म हो जाएगी।

from Blogger https://ift.tt/2NhSy1g

Leave a Reply