Himachal

डरा-धमका कर बनाई कालेज छात्र-छात्रा की अश्लील वीडियो, सोशल मीडिया पर वायरल

nn
loading...
जिला के सरकारी कालेज में पढऩे वाले छात्र-छात्रा को अकेले बैठे देखकर कुछ शरारती तत्वों ने उनको डरा-धमकाकर एक अश्लील वार्तालाप की वीडियो बनाने के साथ ही उस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 
यही नहीं जब छात्र-छात्रा के परिजनों को उक्त वायरल वीडियो का पता चला तो उन्होंने भी बिना पुलिस को सूचना दिए उक्त शरारती तत्वों की तलाश कर उन्हें पकड़कर उक्त मामले की गलती का अहसास दिलवाने के साथ ही उनकी गलती की रिकॉर्डिंग कर उसे भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। 
अब उक्त दोनों वायरल वीडियो जिला के हर तीसरे मोबाइल फोन में तेजी से वायरल हो रहे हैं।

ऐसे बने हैं दोनों वीडियो 


उक्त मामला गत एक सप्ताह पुराना है जिसमें सरकारी कालेज में पढऩे वाले छात्र-छात्रा किसी सुनसान जगह पर दिखाई दे रहे हैं। उक्त जगह पर 4-5 लड़के हैं, जोकि उक्त छात्र-छात्रा से अश्लील बातें बोलने को कह रहे हैं और शराब की बोतल की मांग भी कर रहे हैं, वहीं डर के चलते छात्र-छात्रा मजबूरी में उक्त बताई गई बातों को बोल रहे हैं।

हालांकि छात्रा का मुंह दुपट्टे से ढका हुआ है लेकिन उक्त छात्रा ने अपना पूरा नाम और पता उक्त वीडियो में बताया है। जब उक्त मामले में उक्त छात्र-छात्रा के परिजनों ने उक्त शरारती तत्वों को पकड़ा है तो उन्हें भी एक कमरे में दिखाया गया है, जहां पर करीब 4 लड़के उक्त मामले में अपनी गलती कबूल कर रहे हैं तथा उक्त छात्र-छात्रा को निर्दोष बता रहे हैं। डी.एस.पी. हमीरपुर रेणु शर्मा ने बताया कि  मामले में पुलिस के पास अभी कोई शिकायत नहीं आई है अगर शिकायत आएगी तो कार्रवाई की जाएगी। 

Loading...
loading...

Leave a Reply