HimachalMandi

डामिनोज के बॉशरूम में कैमरा रखकर बनाया वीडियो…कस्टमर की शिकायत पर मामला दर्ज

Dominos-Pizza-Store
nn
loading...

मंडी- शहर में स्थित डामिनोज के रेस्टोरेंट के एक कर्मचारी द्वारा वॉशरूम की रिकार्डिंग करने का शर्मनाक हरकत मामला सामने आया है। घटना बीती शाम की है जब चंडीगढ़ से आया एक युवक अपने दोस्तों के साथ डामिनोज का पिजा खाने के लिए रेस्टोरेंट में गया। जब वह वाशरूम गया तो उसने देखा कि एगजॉस्ट फैन के पास एक मोबाइल फोन रखा हुआ था और उस पर वीडियो रिकार्डिंग हो रही थी।

उसने इस बारे में अपने दोस्त को बताया और इतने में डामिनोज का देवी सिंह नामक कर्मचारी आया और फोन को वहां से ले जाने की कोशिश करने लगा। युवकों ने चैक करने पर पाया कि यह फोन वॉशरूम की रिकार्डिंग करने के लिए यहां रखा हुआ था। इन्होंने तुरंत प्रभाव से इसकी सूचना पुलिस को दी।

Online Earning Hai Easy

पुलिस चौकी शहरी मंडी से हैड कांस्टेबल श्याम लाल ने मौके पर आकर मामले की जांच पड़ताल की और डामिनोज के कर्मचारी देवी सिंह को हिरासत में ले लिया। सीटी चौकी के कार्यकारी प्रभारी मनोज शर्मा ने बताया कि आरोपी के खिलाफ धारा 354 और  511 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

उन्होंने बताया कि आरोपी को आज अदालत में पेश किया गया जहां से उसे एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है, आरोपी से पूछताछ जारी है। बता दें कि ऐसी हरकत करने वाला यह आरोपी सराज उपमंडल के तहत भडेचीनाला का रहनेवाला बताया जा रहा है। अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि इसने किस मंशा से वॉशरूम की रिकार्डिंग करनी चाही।

वहीं यह बात भी सामने आई है कि डामिनोज के रेस्टोरेंट में मेल और फिमेल के लिए एक ही वॉशरूम है। लेकिन मोबाइल में जो रिकार्डिंग की गई है उसमें किसी महिला की रिकार्डिंग नहीं हुई है। एसपी मंडी गुरदेव चंद शर्मा ने बताया कि मामले की छानबीन जारी है और हर एक पहलू की बारिकी से जांच पड़ताल की जा रही है।

Leave a Reply