HimachalUna

दर्दनाक हादसा : टिप्पर की चपेट में आने से 6 साल के मासूम की मौत, ग्रामीणों ने किया हंगामा

nn
loading...

पुलिस थाना के तहत कुरियाला में टिप्पर की चपेट में आने से 6 साल के मासूम की मौत हो गई। मृतक की पहचान गोलू पुत्र बीरबल निवासी कुरियाला के रूप में हुई है। हादसे के बाद टिप्पर चालक मौके से फरार हो गया।

बच्चे की मौत की खबर पाते ही परिजनों सहित ग्रामीणों ने कुरियाला मार्ग पर जाम लगा दिया। सूचना मिलते ही डीएसपी कुलविंदर सहित पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई और जाम खुलवाने के प्रयास तेज कर दिए। उधर परिजनों का कहना है कि जब तक टिप्पर चालक काबू में नहीं आता तब तक सड़क पर जाम लगा रहेगा।

जानकारी के मुताबिक, रविवार सुबह गोलू निवासी कुरियाला घर के बाहर सड़क पर जा रहा था कि इसी दौरान पीछे से आ रहे एक टिप्पर की चपेट में आ गया। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। सड़क पर पड़े मासूम को खून से लथपथ हालत में देख परिजनों ने शोर मचाया, लेकिन टिप्पर चालक ऊना की और फरार होने में कामयाब रहा। देखते ही देखते ग्रामीणों का हुजूम इकट्ठा हो गया और रोड पर जाम लग गया।

सूचना मिलने के बाद डीएसपी कुलविंदर सहित पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरु कर दी। डीएसपी कुलविंदर ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और फरार टीपर चालक को पकड़ने के प्रयास तेज कर दिए गए है।

loading...

Leave a Reply