HimachalUna

दर्दनाक हादसा : बस से टकराई बाइक, 2 घरों के बुझ गए इकलौते चिराग

bikeaccident
nn

विकास खंड गगरेट के लौहारली गांव में हुए सड़क हादसे में 2 चचेरे भाइयों की मौत हो गई। चचेरे भाई पंडोगा में अपने रिश्तेदार से मिलकर वापस लौट रहे थे कि लौहारली पुल के समीप एक निजी बस से बाइक की भिड़ंत हो गई। अचेत अवस्था में दोनों को सिविल अस्पताल गगरेट लाया गया, जहां डाक्टरों ने उनकी मौत की पुष्टि कर दी। यातायात पुलिस गगरेट ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

बस से टक्कर के बाद ड्रम से टकराई बाइक
मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को चुरूड़ू गांव के पंकज कुमार (20) पुत्र देसराज व उसका चचेरा भाई रोहित (20) पुत्र विजय कुमार पंडोगा में अपने रिश्तेदारों से मिलने बाइक पर सवार होकर गए थे। दोपहर करीब 2 बजे वे वापस अपने घर को लौट रहे थे कि लौहारली पुल के समीप उनकी बाइक गगरेट से ऊना की ओर जा रही एक निजी बस से टकरा गई, जिसके चलते बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगाए गए एक ड्रम से टकराई और दोनों के सिरों पर गंभीर चोट लगने से दोनों अचेत हो गए। उन्हें तुरंत सिविल अस्पताल गगरेट पहुंचाया गया, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। डी.एस.पी. मनोज जम्वाल ने बताया कि गगरेट पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

मां-बाप के इकलौते पुत्र थे दोनों
दोनों युवक अविवाहित थे और एक युवक सेना में भर्ती होने के लिए प्रयासरत था। दोनों युवक अपने मां-बाप के अकेले सहारे थे। रोहित कुमार के पिता का पहले ही देहांत हो चुका है। इस दर्दनाक हादसे की सूचना चुरूड़ू गांव में मिलने पर पूरे गांव में मातम का माहौल छा गया। गगरेट पुलिस ने शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम करवाने के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

Loading...
loading...

Leave a Reply