DharmashalaKangra

धर्मशाला में दहेज उत्पीड़न का सनसनीखेज मामला, अश्लील फिल्म दिखाकर पति बनाता था अप्राकृतिक यौन संबंध

nn
loading...

धर्मशाला में एक दहेज उत्पीड़न का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक पति अपनी ही पत्नी को अश्लील फिल्म दिखाकर उसके साथ जबरन अप्राकृतिक यौन संबंध बनाता था। इस मामले में अक्षरा शर्मा सपुत्री लव कुमार गांव सोकनी द कोट तहसील धर्मशाला जिला कांगड़ा में पुलिस को अपनी लिखित शिकायत दी है।

जहां उसने आरोप लगाया है कि उसका पति पंकज शर्मा सपूत राजकुमार गांव रजोल तहसील शाहपुर उसे अश्लील फिल्म दिखाकर उसके साथ जबरदस्ती बलात्कार करता था। उसे मानसिक प्रताड़ना के साथ-साथ दहेज देने के लिए तंग करता है।

>

पीड़ित महिला ने आरोप लगाया कि दहेज को लेकर उसका पति हर दिन लड़ाई झगड़ा करता है। इस मामले में पूरे परिवार व गांववासियों के साथ अक्षरा शर्मा ने महिला पुलिस थाना धर्मशाला में पहुंचकर एफआईआर दर्ज करवाई है। मीडिया से बातचीत के दौरान उसने कहा कि उसका पति शादी के अगले ही दिन से उसके साथ दुर्व्यवहार करने लगा था।

उन्होंने बताया कि उन्हें अपनी जान का खतरा है और परिवार ने पुलिस से मांग की है कि इस शिकायत पत्र पर कानूनी कार्रवाई की जाए। अक्षरा ने यह भी बताया कि उसके पति ने उसके फोन पर उसका फेसबुक अकाउंट खोला था और उसके माध्यम से फोटो अपलोड किए और फोन में जब फ्रेंड रिक्वेस्ट आई तो उसका पति फिर से मानसिक शोषण करता और शारीरिक रूप से प्रताड़ित भी करता है।

Leave a Reply