Kangra

धर्मशाला: सरकारी कर्मचारी ने नशीला पदार्थ पिलाकर महिला से किया गंदा काम

nn
loading...

एक सरकारी कर्मचारी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला शनिवार को पुलिस थाना धर्मशाला में दर्ज किया गया है। 30 वर्षीय महिला ने उक्त व्यक्ति के खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत दर्ज करवाई है। आरोपी कर्मचारी की पहचान कांगड़ा के जयसिंहपुर क्षेत्र के रूप में हुई है, वहीं वर्तमान में वह जिलाधीश कार्यालय धर्मशाला में कार्यरत है। 

चम्बा जिला की रहने वाली महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि कुछ समय पहले वह सरकारी कार्य के सिलसिले में आरोपी से मिली थी। उसके उपरांत आरोपी ने उसे मिलने के लिए किसी स्थान पर बुलाया। जब वह वहां मिलने पहुंची तो आरोपी ने उसके शीतलपेय में कोई नशीला पदार्थ मिला दिया और बेहोशी की हालत में उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी ने दुष्कर्म बारे किसी को न बताने की धमकी भी दी।

4 बार दिया वारदात को अंजाम

महिला ने यह भी आरोप लगाया कि आरोपी ने करीब 4 बार उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी की हरकतों से तंग आकर उसने पुलिस थाना में शिकायत की। पुलिस ने आरोपी को जिलाधीश कार्यालय परिसर से गिरफ्तार कर लिया है। एस.पी. संतोष पटियाल ने कहा कि महिला की शिकायत के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

from Blogger https://ift.tt/2u9K96Y

Leave a Reply