Himachal

नकल रोकने वाले अध्यापक की धुनाई मामले में नया खुलासा, गुरू जी पर लगे ये आरोप

nn

नाहन। उपमंडल पांवटा साहिब के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय चांदनी स्कूल में बोर्ड परीक्षा के दौरान नकल न करने देने व शाम के वक्त बच्चों के परिजनों द्वारा परीक्षा अधीक्षक की धुनाई करने के मामले में नया मोड़ आ गया है।

गुरू की धुनाई के बाद अब उन पर आरोप लग रहे है कि वह शराब पीकर गाली गलौच करते है। लिहाजा अब पुलिस की जांच इस दिशा में घूम गई है। दरअसल पांवटा साहिब के चांदनी स्कूल में बीते शनिवार को नकल रोकने के लिए अध्यापक इंद्रजीत निवासी हमीरपुर की पिटाई का मामला दर्ज किया गया था, लेकिन अब जांच के दौरान कुछ अलग तथ्य सामने आ रहे है।

इसमें अब पिटाई करने वाले जोगिया राम ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है कि अध्यापक इंद्रजीत बहुत शराब का सेवन करता है और उनके घर के पास से गुजरते समय गंदी-गंदी गालियां देता और मना करो तो झगड़ा करता है। वहीं नाम न छापने की शर्त पर चांदनी स्कूल के कुछ कर्मियों ने भी अध्यापक की शराब पीने की गंदी आदत का खुलासा किया है। इसके अलावा कई ग्रामीणों ने भी इसकी पुष्टि की है।

उधर, इस बारे में राजबन चौकी के प्रभारी विद्यासागर ने बताया कि जोगिया राम की शिकायत आई है, जिसमें अध्यापक के शराब पीकर गाली गलौच का मामला सामने आया है। वहीं, जांच में ग्रामीणों ने भी इसकी पुष्टि की है। फिर भी जांच चल रही है।

Loading...
loading...
[Total: 0    Average: 0/5]

Leave a Reply