ajab gazab

नमक के ये खास टोटके आपके जीवन में भर देंगे मिठास

nn
loading...

अक्सर नमक हमारे खाने का स्वाद बढ़ा देता है। नमक को खाने से तो लाभ मिलता ही है बल्कि साथ ही साथ नमक के टोटके भी होते हैं, जो हमें धन और सुख दोनों की प्राप्ति करा सकते हैं।

कैसे करते है ये नमक के टोटके:

 नमक का पोछा: अगर आपको लगता है कि आपके घर में नकारात्मक शक्ति है जो आपके घर में कलेश को उत्पन्न करती है तो आप एक काम कीजिये कि घर में बृहस्पतिवार को छोड़ बाकी के दिनों में खड़े नमक को पानी में डाल लें और उसके बाद उस पानी से पोछा लगायें।

नमक की पुड़ियाँ आपको अगर लगता है कि घर में बरकत नहीं आ रही है या जिस जमीन पर आप रह रहे हैं वह जमीन लाभ नहीं दे रही है तो आप एक साफ़ कपड़ा लीजिये और उसके चार टुकड़े कर नमक की चार पुड़ियाँ बना लें। नमक बिलकुल नहीं गिरना चाहिए। इसके बाद इन चारों पुड़ियाँ को घर की चारों दिशाओं में रख दें।

पानी का गिलास: एक गिलास लेकर उसमें पानी और नमक मिलाकर घर के नैऋत्य कोने में रख दें। अब ध्यान दें कि जब कभी भी इस पानी का रंग बदलने लगे तो पानी को बदलते रहें और हर बार पानी नमक वाला होना चाहिए। इस कार्य को करने वाले घर में सदा धन का प्रवाह बना रहता है।

नजर उतारें: आपको यदि ऐसा लगता है कि आपको किसी की नजर लगी है तो चुटकीभर नमक लें और उस व्यक्ति के सर पर से सात बार उतार लें। इसके बाद यह नमक बहते पानी में ही बहा दें और अगर बहता पानी नहीं है तो टंकी ऑन करें और उसमें बहा दें।

from Blogger https://ift.tt/2n2ZRh5

Leave a Reply