DharmashalaHimachal

न धर्मशाला को मेजबानी मिली और न ही हिमाचली खिलाड़ियों को खेलने को मौका

himachali cricketer in ipl 2018
nn
loading...

आईपीएल के 11वें संस्करण में हिमाचल के खिलाड़ी बैंच पर दर्शक बनकर रह गए हैं। सात अप्रैल से शुरू हुई प्रतियोगिता में अब तक हिमाचल के किसी खिलाड़ी को मैदान में उतरने का मौका नहीं मिल सका है।

पहले ही धर्मशाला को मेजबानी न मिलने से दर्शक मायूस थे, अब खिलाड़ियों की मौका न मिलने से प्रशंसक मायूस हैं। मयंक डागर, बिपुल शर्मा, प्रशांत चोपड़ा अलग-अलग फ्रेंचाइजी से खेल रहे हैं।

अब तक तीनों बैंच पर नजर आए हैं। हिमाचली खिलाड़ियों के मैदान में उतरने से प्रशंसकों में आईपीएल को लेकर उत्साह था। इस बार न ही धर्मशाला में आईपीएल का कोई मैच मिला और न ही खिलाड़ियों को खेलने को मौका मिल रहा है।

बोली में शामिल थे 10 खिलाड़ी, तीन की लगी बोली
आईपीएल सीजन-11 के लिए जनवरी माह में लगी बोली में ऋषि धवन, प्रशांत चोपड़ा, पारस डोगरा, अंकुश बैंस, गुरविंद्र सिंह, निखिल गांगटा, पंकज जसवाल, मयंक डागर, विपुल शर्मा और सुमित वर्मा के नाम शामिल थे।

लेकिन, इनमें से केवल मयंक डागर को किंग्स इलेवन पंजाब, विपुल शर्मा को सनराइजर हैदराबाद और प्रशांत चोपड़ा को राजस्थान रॉयल्स ने 20-20 लाख रुपये में खरीदा था।

किसी भी फ्रेंचाइजी ने नहीं किया संपर्क
एचपीसीए के धर्मशाला स्थित अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में मैच के लिए किसी भी फ्रेंचाइजी ने संपर्क नहीं किया। ऐसे में यहां आईपीएल का कोई भी मैच नहीं हो सका। 

Leave a Reply