HimachalMandi

परीक्षा के दौरान छात्रा की बेरहमी से पिटाई, नोच डाले बाल

nn

मंडी जिले के राजकीय माध्यमिक विद्यालय धुड़ली-समौन में शिक्षक ने परीक्षा के दौरान छात्रा की बेरहमी से पिटाई करते हुए उसके बाल भी नोच डाले। बाल इतनी बेरहमी से खींचे गए कि काफी बाल हाथ में आ गए। हालांकि विवाद बढऩे के बाद शिक्षकने छात्रा और उसके परिजनों से माफी मांग ली, लेकिन छात्रा काफी सहमी हुई है।

धुड़ली-समौन स्कूल में आठवीं में पढऩे वाली पायल पुत्री प्यार चंद निवासी समौन शुक्रवार को योग विषय का पेपर दे रही थी। परीक्षा के दौरान छात्रा यहां-वहां देख रही थी, जिस पर शिक्षक आगबबूला हो गया। छात्रा को थप्पड़ जडऩे के साथ ही उसके सिर के बाल खींच लिए। इससे वह परीक्षा केंद्र में रोने लग पड़ी तथा बुरी तरह सहम गई।

डरी सहमी जब वह शाम को घर पहुंची तो अभिभावकों के पूछने पर आपबीती बताई। परिजनों ने इसकी जानकारी पंचायत प्रधान को दी। इसके बाद छात्रा के परिजन ग्रामीणों सहित स्कूल पहुंच गए और खूब हंगामा किया। राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय लांगणा के प्रधानाचार्य इंद्र सिंह भी मौके पर पहुंचे और शिक्षक से जवाबतलब किया। इस दौरान शिक्षक के परिजन भी स्कूल पहुंच गए और माफी मांगने लगे। शिक्षक ने छात्रा व उसके अभिभावकों से माफी मांग ली और समझौता हो गया। पंचायत प्रधान माया देवी ने बताया कि शिक्षक की करतूत निंदनीय है। शिक्षक ने गलती मान ली है व लिखित में माफी मांगी है।

Loading...
loading...

Leave a Reply