HimachalKangra

परौर में हुए सामुहिक दुष्कर्म मामले से पुलिस हुई परेशान, जानिए क्या है मामला

sad police
nn

परौर में हुए सामुहिक दुष्कर्म मामले से पुलिस हुई परेशान, जानिए क्या है मामला – कांगड़ा गैंगरेप मामले के आरोपियों से परेशान पुलिस, पहचान के लिए सामने आने से किया इंकार। परौर के जंगलों में हुए सामुहिक दुष्कर्म का मामला अब पुलिस के लिए सिरदर्द बनता जा रहा है, क्योंकि पुलिस हिरासत में लिए गए तीन आरोपी पहचान के लिए सामने नहीं आ रहे।

loading...

बता दें कि इस मामले में पकड़े गए पांच आरोपियों में दो नाबालिग आरोपितों की शिनाख्त तो ऊना स्थित बाल सुधार केंद्र में हो चुकी है लेकिन तीन युवाओं अजय, निशांत और शशि जिनको पुलिस ने गोरखुपर से यूपी पुलिस की मदद से गिरफ्तार किया था, अपनी शिनाख्त के लिए सामने ही नहीं आ रहे हैं।

27 अप्रैल को परौर के जंगलों में नाबालिग युवती के साथ हुआ था दुष्कर्म

जानकारी के मुताबिक, 27 अप्रैल को परौर के जंगलों में नाबालिग युवती के साथ पांच युवाओं ने सामुहिक दुष्कर्म किया था। इसके बाद दो नाबालिगों को तो पुलिस ने धर दबोचा था तथा तीन भागने में कामयाब रहे थे। इसके बाद पुलिस ने तीनों को मई माह के पहले सप्ताह में यूपी के गोरखपुर से पकड़ा था। तीनों आरोपी अभी पुलिस हिरासत में हैं और इनकी पहचान की जानी है।

सूत्रों के मुताबिक सोमवार को तीनों की शिनाख्त करने के लिए नाबालिग युवती को थाने बुलाया गया था, लेकिन जब शिनाख्त करवाई जाने लगी तो तीनों ही आरोपी सामने ही नहीं आए। सूत्र बताते हैं कि तीनों ही युवकों ने शिनाख्त के लिए आगे आने से इंकार कर दिया। लगभग दोपहर के बाद नाबालिग को घर भेज दिया गया।

अब आरोपी द्वारा शिनाख्त के लिए आगे न आने के बाद अब पुलिस के लिए यह मामला सिरदर्द बनता जा रहा है। एसपी कांगड़ा संतोष पटियाल ने बताया कि अगर आरोपित शिनाख्त के लिए आगे नहीं आते हैं, तो मामला उनके ही खिलाफ जाएगा। पुलिस इस मामले में किसी तरह की ढील नहीं बरतेगी।

[Total: 1    Average: 5/5]

Leave a Reply