Saturday, January 19, 2019
ChambaHimachal

पशु चराने गई महिला के साथ दरिंदों ने किया गैंगरेप

sexual-behavior
loading...
पशु चराने गई महिला के साथ दरिंदों ने किया गैंगरेप: हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले के तीसा क्षेत्र में एक महिला के साथ गैंगरेप का सनसनीखेज का मामला सामने आया है। आरोपियों ने उस समय इस वारदात को अंजाम दिया जब महिला पशुओं को चराने के लिए गई थी। आरोपियों ने पहले महिला के साथ मारपीट की और इसके बाद गैंगरेप कर दिया। आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए हैं।

पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। इसके साथ ही महिला का मेडिकल करवाकर छानबीन शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार सोमवार को महिला मवेशियों को चरा रही थी। इसी दौरान वहां पर दो लोग आए।

जो महिला के साथ अश्लील हरकतें करने लगे। महिला ने अश्लील हरकतों को लेकर जब उन्हें फटकार लगाई, तो दोनों का गुस्सा भड़क उठा। पहले उन्होंने महिला की पिटाई की और इसके बाद दुराचार की घटना को अंजाम दिया। इसके बाद दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए।

जल्द ही पुलिस हिरासत में होंगे आरोपी

महिला ने घर में जाकर आप बीती परिजनों को बताई। इसके बाद पुलिस थाना में जाकर दोनों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इसके साथ ही दोनों आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस टीम रवाना हो गई है।

डीएसपी सलूणी राकेश राणा ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ सख्त से कार्रवाई की जाएगी। पुलिस अधीक्षक डॉ. मोनिका ने बताया कि तीसा थाना में महिला के साथ दुराचार का मामला दर्ज किया गया है।

दो आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। जल्द आरोपी पुलिस के हिरासत में होंगे।

इन्हें भी जरुर पढ़ें
loading...

Leave a Reply

BidVertiser