CrimeIndia

पहले ज्वेलर्स को बातों में फंसाया, फिर यूं जेवरों से भरा बैग लेकर भागा बच्चा

nn
loading...

सासाराम (पटना).शहर मे दिन दहाड़े चोरी करने का मामला सामने आया है। इस घटना की चर्चा पूरे शहर में हो रही है। सोमवार को साढ़े दस बजे सुबह एक ज्वैलर के गहनों भरे बैग को जालसाज ले भागे। घटना उस समय घटी जब वह बैग को जमीन पर रख दुकान के ताले खोल रहा था। सारी घटना दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हो गई है। फुटेज में एक बच्चा का बैग उठा कर भागते दिख रहा है।

जानकारी के मुताबिक, शहर के तकिया मुहल्ले में सासाराम-चौसा पथ पर में रिंकी ज्वेलर्स के प्राेपराईटर सुनिल कुमार सुबह साढ़े दस बजे अपनी दुकान खोलने पहुंचे।

वहां पहले से तीन महिलाएं खड़ी थी, जो उनसे बातचीत करने लगी। इस कड़ी में वे अपने साथ लाए गहनों का बैग जमीन पर रख दुकान के शटर का ताला खोलने लगे। इस बीच उनका बैग गायब हो गया। बैग गायब होने के बाद वहां कोहराम मच गया। पूरी घटना बगल के मेडिकल दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दो महिलाओं को हिरासत में ले लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है।

सीसीटीवी फुटेज में दिखा ऐसे बैग ले भागा बच्चा
दुकानदार के गहनों से भरे बैग को ले भागने की घटना बगल के मेडिकल दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हो गई है सिसीटीवी फुटेज में दिखता है कि जब सुनिल अपने दुकान पर पहुंचा, वहां तीन महिलाएं खड़ी थी, जो उससे बात करने लगी।

इस क्रम में सुनिल बैग काे जमीन पर रख शटर का ताला खोलने लगा, तभी फुटेज में एक लड़का दिखता है जो वहीं जमीन पर बैठ जाता है। ताला खाेलने के दौरान दुकानदार ने अचानक देखा कि बैग गायब है, और एक महिला भी वहां नहीं है। सीसीटीवी फुटेज में लड़का बैग ले कर भागता दिखता है। फुटेज में महिलाओं की हरकत भी संदिग्ध दिख रही हैं।

पहले से दुकान पर मौजूद थी महिलाएं
इस सारे केस में उन तीन महिलाओं की भूमिका संदिग्ध मानी जा रही हैं जो दुकान खुलने के पूर्व ही वहां पहुंची थी। बगल के मेडिकल दुकानदार ने बताया कि रिंकी ज्वेलर्स खुलने से पहले हीं वहां तीन महिलाएं पहुंची थी। वे यह पूछ रही थी कि दुकान कब खुलेगी। यही नहीं उन सब ने मेडिकल दुकानदार से रिंकी ज्वेलर्स के मालिक का मोबाइल नंबर भी पूछा, जिसे उसने कागज पर नोट कर दिया।

पुलिस कर रही पूछताछ
घटना की जानकारी होने के बाद पहुंची माडल थाना की पुलिस ने दोनों संदिग्ध महिलाओं को हिरासत में लिया है। पुलिस ने वीडियो फुटेज को भी खंगाला है।  माडल थाना के एसआई एस के सिंह ने बताया कि मामले में अंसारी मुहल्ले की की दो महिलाएं सल्या खातून एवं नाजमी खातून को हिरासत में लिया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। इनके परिजनों की भूमिका भी मामले में हो सकती है।

Leave a Reply