Kangra

पालमपुर: कार में मिला चालक का शव, यह मानी जा रही मौत की वजह

nn
loading...



पालमपुर: कार में मिला चालक का शव, यह मानी जा रही मौत की वजह –  पुलिस थाना लम्बागांव के अंतर्गत पुलिस चौकी आलमपुर के गांव आलमपुर बाग में गाड़ी से युवक का शव बरामद हुआ है। गाड़ी अंदर से बंद थी व पिछले 3 दिन से यहां गाड़ी खड़ी थी। गाड़ी के अंदर मिले सीरिंज व नशे के इंजैक्शन से मौत का कारण नशे की ओवरडोज माना जा रहा है। मृतक युवक यीशु कुमार (28) पुत्र भुवनेश सुजानपुर टीहरा के वार्ड नंबर 2 बाबा स्वरूपगिर मुहल्ला का निवासी था। युवक ने आल्टो कार (एच.पी. 84-0593) रखी हुई थी, जिसमें वह सवारी आदि ढोने का काम करता था। जानकारी के अनुसार युवक घर कम ही जाता था व अक्सर गाड़ी में ही सो जाता था।

शराब के ठेके के पीछे 3 दिन से खड़ी थी कार
थाना प्रभारी लम्बागांव विपिन कुमार के अनुसार वीरवार को किसी व्यक्ति ने पुलिस थाना लम्बागांव में दूरभाष के माध्यम से सूचना दी कि आलमपुर बाग में शराब के ठेके के पिछली तरफ पिछले 3 दिन से एक कार खड़ी है, जिसमें कोई व्यक्ति लेटा हुआ प्रतीत हो रहा है। पुलिस ने सूचना के आधार पर मौके पर पहुंच कर गाड़ी को खोलकर चैक किया तो पाया कि गाड़ी के अंदर सीट पर लेटे हुए युवक के मुंह से झाग निकला हुआ था व उसकी मौत हो चुकी थी जबकि गाड़ी में ही सीरिंज व नशे से संबंधी इंजैक्शन पड़े हुए थे। इसके अतिरिक्त पुलिस को कोई भी ऐसा सबूत नहीं मिला है जिससे मामले को संदिग्ध माना जा सके।

नशे की ओवरडोज हो सकती है मौत का कारण
अत: प्रथम दृष्टया नशे की ओवर डोज को ही युवक की मौत का कारण माना जा रहा है। मृतक की शिनाख्त उसकी मां व वार्ड सदस्य दीप कुमार ने की है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पालमपुर अस्पताल में पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है जबकि मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई की जा रही है। थाना प्रभारी विपिन कुमार स्वयं व ए.एस.आई. नंद लाल सहित आलमपुर चौकी का स्टाफ छानबीन में जुटा हुआ है।