HimachalKangraPalampur

पालमपुर के अक्ष ने मुंबई में चमकाया नाम

nn

पालमपुर, ठाकुरद्वारा निवासी अक्ष बाघला ने 23 मार्च को मुंबई में आयोजित हुए लाइव यू-ट्यूब फैन फेस्ट शो में प्रतिभागी बनकर हिमाचल प्रदेश का नाम रोशन किया है। इस यू-ट्यूब फैन फेस्ट में उत्तर भारत से सिर्फ  तीन प्रतिभागी शामिल थे, जिसमें अक्ष बाघला एक था और अन्य राज्यों से 12 और प्रतिभागी शामिल थे।

इस अवसर पर बालीवुड के मशहूर गीतकार दिलजीत दोसांज तथा नेहा कक्कड़ बतौर गेस्ट अपीयरेंस पधारे थे। अक्ष ने इस आयोजन में चार गानों की प्रस्तुति देकर सभी को मंत्रमुग्ध किया। पूरे विश्व में यू-ट्यूब पर अक्ष बाघला के गाने छह करोड़ से ऊपर लोग सुन चुके हैं।

इससे पूर्व अक्ष ने 17 मार्च को दिल्ली में  यू-ट्यूब फैन फेस्ट में अपनी  लाइव परफार्मेंस दी थी। काबिलेगौर है कि अक्ष पिछले मात्र दो वर्षों में इस मुकाम पर पहुंच गया है कि उसके भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी चाहवान हैं। मुंबई से वापस पहुंचे अक्ष ने कहा कि वह कोई प्रशिक्षित सिंगर नहीं थे और न ही उन्होंने किसी से गाने या म्यूजिक की कोई ट्रेनिंग ली थी।

अक्ष ने बताया  कि उन्होंने अपने बलबूते पर ही इंटरनेट के माध्यम से सारे साज बजाना सीखे थे और यू-ट्यूब में म्यूजिक के साथ कंपोज करके गाने शुरू किए थे और इस सफर में आज तक उनके इतने चाहवान बन गए कि उन्होंने आज इस मुकाम को छुआ। आज पंजाब के मशहूर पंजाबी सिंगर एवं रैपर बादशाह ने भी अक्ष को साइन किया हुआ है।

Loading...
loading...

Leave a Reply