HimachalKangraPalampur

पालमपुर गैंगरेप – अब पुलिस आरोपियों की शिनाख्त परेड करवाएगी

शिनाख्त-परेड
nn

पालमपुर : थाना पालमपुर के अंतर्गत गैंगरेप प्रकरण के आरोपियों को लेकर पुलिस टीम पालमपुर रविवार देर रात्रि पालमपुर पहुंची। टीम ने आते ही इन आरोपियों का मैडीकल परीक्षण करवाया जिसके पश्चात तत्काल इन सभी को न्यायालय में पेश किया गया। न्यायालय ने तीनों आरोपियों को पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। उधर, सूत्रों के अनुसार तीनों गिरफ्तार आरोपियों का सोमवार बाद दोपहर दोबारा मैडीकल करवाया गया है। बताया जा रहा है कि डी.एन.ए. सैंपल व अन्य टैस्ट इस दौरान किए गए हैं। पुलिस ने तीनों आरोपियों को 5 मई को उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में गिरफ्तार किया था।

5 मई को तीनों को गोरखपुर में किया गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि ये तीनों आरोपी नेपाल भागने की फिराक में थे। सूत्रों की मानें तो इन तीनों ने नेपाल जाने के लिए पूरी तैयारी कर ली थी परंतु इससे पहले तीनों पुलिस के हत्थे चढ़ गए। विदित रहे कि 26 अप्रैल को पालमपुर थाना के अंतर्गत एक नाबालिगा से गैंगरेप किया गया था। 27 अप्रैल को इस संदर्भ में पीड़िता के परिजनों द्वारा पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई जिसके पश्चात पुलिस ने तत्काल 2 नाबालिग आरोपियों को धर दबोचा था, जिन्हें बाल सुधार गृह भेजा गया है जबकि इस प्रकरण में पुलिस ने आरोपियों को आश्रय देने के लिए एक व्यक्ति को भी पंजाब के कपूरथला से गिरफ्तार किया। इसके पश्चात पुलिस इन तीनों तक अपनी पहुंच बनाने में सफल रही। 5 मई को तीनों को गोरखपुर में गिरफ्तार करने के पश्चात पुलिस टीम 6 मई को पालमपुर के लिए रवाना हुई।

11 मई तक पुलिस रिमांड पर भेजा

बताया जा रहा है कि देर रात्रि पुलिस टीम पालमपुर पहुंची तथा आते ही इन तीनों का मैडीकल परीक्षण नागरिक चिकित्सालय पालमपुर में करवाया गया। इसके पश्चात उन्हें तत्काल न्यायालय में पेश किया गया। यद्यपि पुलिस अभी इस प्रकरण में कुछ भी अधिक बताने से गुरेज कर रही है परंतु माना जा रहा है कि पुलिस तीनों आरोपियों को घटनास्थल पर स्पोट इंस्पैक्शन के लिए ले जा सकती है। सारे घटनाक्रम को री-क्रिएट कर भी तथ्यों को पुख्ता बनाया जा सकता है। सूत्रों की मानें तो पुलिस आरोपियों की शिनाख्त परेड भी करवाएगी। डी.एस.पी. विकास धीमान ने बताया कि आरोपियों शशी, निशांत व अजय को न्यायालय में पेश किया गया जहां उन्हें 11 मई तक पुलिस रिमांड पर भेजा गया है।

www.himachalikhabar.com

Loading...
loading...
[Total: 0    Average: 0/5]

Leave a Reply