KangraPalampur

पालमपुर : पिता ने नशेडी बेटे पर दागी 2 गोलियां, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बेटे की हत्या का आरोपी पिता गिरफ्तार, दागी थीं 2 गोलियां

murder_death_blood_sparks
nn

थुरल: पुलिस थाना लम्बागांव के अंतर्गत आने वाली पुलिस चौकी थुरल की ग्राम पंचायत थुरल के गांव घुड़ में सोमवार देर रात बेटे की गोली मारकर हत्या के आरोपी बाप को गिरफ्तार कर लिया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक थुरल तहसील के साथ लगते गांव घुड़ निवासी कमलजीत राणा जो दिल्ली पुलिस से सेवानिवृत्त हुए थे जिनका एक लड़का व एक लड़की थी। दोनों भाई-बहन की शादी कर दी गई थी। कमलजीत राणा का बेटा लक्की राणा (33) घर पर ही रहता था तथा घर का खर्चा बाप खुद किया करता था। लक्की की पत्नी कलह-कलेश के चलते कुछ समय से घर छोड़ कर चली गई थी।

loading...

एक गोली सिर पर तो दूसरी बाजू पर दागी

सूत्रों के मुताबिक उक्त परिवार के इससे पहले भी हुए झगड़ों की शिकायतें पुलिस के पास दर्ज हुई हैं। सोमवार की रात को भी लक्की राणा ने शराब पी रखी थी तथा अपने बाप से बार-बार पैसों की मांग कर रहा था जिसके लिए बाप पैसे देने से इंकार कर रहा था, जिस पर उसने बाप से झगड़ा कर दराट से हमला कर दिया। इस बात से कमलजीत राणा ने क्रोधित होकर बंदूक उठाई और एक गोली लक्की के सिर पर तो दूसरी बाजू पर दाग दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

मृतक का एक डेढ़ वर्षीय बेटा

मृतक लक्की का एक डेढ़ वर्षीय बेटा भी बताया जा रहा है जो अपनी मां के साथ रहता है। घटना के कुछ समय बाद जैसे ही पुलिस को इसकी सूचना मिली तो पुलिस थाना लंबागांव व पुलिस चौकी थुरल का पुलिस दल घटना स्थल पहुंचा तथा घटना की छानबीन शुरू कर आरोपी कमलजीत राणा को धारा 302 तथा शस्त्र अधिनियम के तहत गिरफ्तार कर लिया। वहीं लाश को पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। उक्त घटना की पुष्टि पुलिस थाना लम्बागांव के एस.एच.ओ. आशीष पठानिया ने की।

[Total: 0    Average: 0/5]

Leave a Reply