HimachalPalampur

पालमपुर में दर्दनाक हादसा, तेज़ रफ़्तार बाइक सवार कार से टकराया

palampur-accident
nn

हिमाचल में आये दिन सड़क हादसे हो रहे हैं । अभी हाल ही में तहसील पालमपुर में दर्दनाक हादसा हुआ है। इस हादसे में  तेज रफ्तार बाइक और कार में जोरदार टक्कर हो गई है। इस हादसे में बाइक सवार गंभीर रुप से घायल हो गया है।

loading...

 तेज़ रफ़्तार बाइक सवार कार से टकराया

पालमपुर के पास कर्ण अस्पताल के पास एनएच पर एक कार व बाइक की आमने-सामने हुई टक्कर में 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें भवारना पुलिस ने ही तुरंत पालमपुर अस्पताल पहुंचाया। लेकिन घायलों की दशा को देखते हुए एक को अस्पताल टांडा रैफर कर दिया है। जानकारी के अनुसार कर्ण अस्पताल के पास मनाली से घूम कर आ रहे ऊना के अंब के शिवम और सचिन  बाइक पर कांगड़ा की तरफ जा रहे थे। तभी वे सामने से आ रही कार से टकरा गए।

Palampur accident

आपको बता दें कि इसमें कार चालक सुदेश गौतम को भी चोटें आई हैं। उन्होंने बताया कि बाइक सवार गलत दिशा में आकर उनकी कार से तेज रफ्तार से टकराए, जिससे कार तथा बाइक का भी काफी नुकसान हुआ है। इस बारे डीएसपी पालमपुर राजेंद्र शर्मा ने बताया कि बाइक सवार घायलों में एक सचिन की हालत नाजुक है जिसे टांडा रैफर कर परिजनों को सूचना दे दी है। पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

[Total: 0    Average: 0/5]

Leave a Reply