hamirpurHimachal

पिता समान चाचा ने ही लूटी भतीजी की अस्मत, 2 महीने से डर के साए में जी रही थी नाबालिग

uncle-molest-his-minor-neice-in-hamirpur
nn
loading...

हमीरपुर। प्रदेश में रिश्तों को तार-तार करते हुए 40 वर्षीय एक व्यक्ति ने 17 साल की नाबालिग भतीजी से दुराचार किया। आरोपी ने पीड़ित को इस अपराध के बारे में परिजनों को न बताने के बारे में धमकी भी दी।

चाचा की धमकी के बावजूद पीड़िता ने हिम्मत करते हुए देर रात मंगलवार को पुलिस थाना हमीरपुर में इस मामले की शिकायत दर्ज करवा दी। शिकायत मिलते ही पुलिस अधीक्षक रमन कुमार मीणा ने तुरंत कार्रवाई की। पुलिस अधीक्षक ने आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए थाना से पुलिस टीम का मौके के लिए रवाना किया।

>

पुलिस ने आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर हमीरपुर में लाई है। हालांकि दुराचार का यह मामला बीते साल दिसंबर का है लेकिन धमकी मिलने के कारण पीड़िता ने इसकी जानकारी परिजनों को नहीं दी। अब पीड़िता ने हिम्मत दिखाते हुए परिजनों को दुराचार के बारे में बताया, जिसके बाद पुलिस थाना में केस दर्ज करवाया। पुलिस जांच में बताया जा रहा है कि आरोपी ने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक हमीरपुर रमन कुमार मीणा ने कहा कि पीड़िता की शिकायत आने के बाद पुलिस ने आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ भादसं की धारा 376 के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Leave a Reply