India

पुजारी के साथ आपत्तिजनक हाल में थी मां, बेटे ने जब किया विरोध सुपारी दे उतारवा दी मौत के घाट

nn
loading...
Image result for पुजारी के साथ आपत्तिजनक
NCR से एक विभत्स मामला सामने आया है। अपने अवैध सबंध को छुपाने के लिए एक मां ने अपने ही बेटे की हत्या करवा दी। घटना दादरी थाना इलाके के लुहारली गांव का है।

पुलिस ने बताया कि बेटे और मां के बीच संबंध अच्छे नहीं थे। मृतक अंशुल को उस भगत का आना पसंद नहीं था जो रोज उसके घर में आया करता था। इसी बात को लेकर अंशुल मां से कई बार मारपीट भी कर चुका था। अंशुल दारू के नशे में डूबा रहता और किसी भी तरह से भगत को घर आने से रोकना चाहता था। मां को बेटे की ये बात बुरी लगी और जब दोनों के बीच तनाव ज्यादा बढ़ गया को अपने ही दामाद के साथ मिलकर मां ने बेटे की हत्या का प्लान बना डाला। पुलिस ने महिला समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
मृतक
18 जून को मिली थी लाश
दादरी थाना इलाके के कोट गांव के पुल के पास 18 जून 2018 को एक युवक की लाश मिली, जिसकी निर्मम तरीके से गला दबाकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा कर पहचान लुहारली गांव के अंशुल के रूप में की। पुलिस की जांच कई दिशा में चली लेकिन बारीकी से जांच करने पर शक की सुई मां और उसके अवैध संबंध की तरफ घूम गई जिस पर पुलिस ने काम करना शुरू किया तो बड़ी सफलता हाथ लगी और मामले का खुलासा हो गया। 
दामाद के साथ रची साजिश

लुहारली गांव की रहने वाली एक महिला के गांव के पास ही बने एक मंदिर के पुजारी से अवैध संबंध हो गए। दोनों के अवैध संबंध की दास्तान पूरे गांव को पता लग गई। मां के अवैध संबंधों के बारे में बेटे अंशुल (20 वर्ष) ने लोगों से सुना और लेकिन फिर एक दिन मां को आपत्तिजनक हालत में देखा तो उसने मां का विरोध किया। अपने अवैध संबंधों में बाधा बनने पर मां ने अपने दामाद के साथ मिलकर 35 हजार रुपये में बेटे की जान की बोली लगा दी और कॉन्ट्रैक्ट मर्डर की पूरी दास्तान अपने दामाद समेत पुजारी और अन्य 2 लोगों के साथ मिलकर रच डाली।

Online Earning Hai Easy

from Blogger https://ift.tt/2L5EM3t

Leave a Reply