ChambaHimachal

प्रेमी संग भागी 2 बच्चों की मां गिरफ्तार, ऐसे हुई थी फरार

chamba news
nn
loading...

Chamba News : प्रेमी संग फरार हुई 2 बच्चों की मां को चंबा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दोनों को पुलिस ने फोन कॉल की डिटेल से खंगाल लिया। जानकारी के मुताबिक पुलिस की एक टीम ने महिला और उसके प्रेमी को दिल्ली, उत्तर प्रदेश में ढूंढने के बाद आखिरकार धर दबोच लिया।

(Chamba News ) यह था मामला 

2 बच्चों की मां का प्रेमी के साथ भागने का मामला पुलिस थाना चम्बा में दर्ज किया गया था। ए.एस.पी. चम्बा वीरेंद्र सिंह ठाकुर ने बताया कि महिला के पति देवेंद्र कुमार निवासी साहो क्षेत्र ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी कि जब वह 17 फरवरी को अपने दोनों बच्चों को साथ लेकर अपने रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में भाग लेने के लिए गया हुआ था। अगले दिन उसकी पत्नी भी अपने रिश्तेदार के यहां आयोजित एक समारोह में भाग लेने के लिए गई। 19 फरवरी को जब वह घर वापस लौटा और उसने अपनी पत्नी का हालचाल जानने के लिए अपने ससुराल में सम्पर्क किया तो उसे यह जानकारी मिली कि उसकी पत्नी वहां नहीं आई है।

जब पर उसने अपने सभी रिश्तेदारों के यहां पता किया तो पत्नी का कोई अता-पता नहीं चला, जिस पर पुलिस में शिकायत दर्ज करवाते हुए कहा कि उसकी पत्नी अक्सर अंकित नामक व्यक्ति से फोन पर बातें करती थी, जिसके चलते उसे पूरा विश्वास है कि उसकी पत्नी को वह व्यक्ति भगा कर ले गया है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामले को भारतीय दंड संहिता की धारा 363 व 366 के तहत दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी।

Leave a Reply