Himachal

फ्री में होगा रेसलिंग का शो, लेकिन खली नहीं लड़ेंगे फाइट, रिंग में नहीं उतरेंगी महिला रेसलर

nn
loading...

फ्री में होगा रेसलिंग का शो, लेकिन खली नहीं लड़ेंगे फाइट, रिंग में नहीं उतरेंगी महिला रेसलर

द ग्रेट खली ने मंडी वालों को बड़ा तोहफा देते हुए रेसलिंग के पूरे शो को फ्री में दिखाने का ऐलान किया है। यह ऐलान उन्होंने मंडी में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान किया। खली ने कहा कि वो एक राजपूत हैं। उन्होंने मंडी में शो करवाने की बात कही थी जिसे वो पूरा करने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि पहले इसके लिए टिकट रखी गई थी।

अब यह शो पूरी तरह से फ्री में दिखाया जाएगा। शो देखने के लिए आने वालों के लिए बैठने की कोई व्यवस्था नहीं होगी। उन्हें पूरा शो खड़े होकर ही देखना होगा। बता दें कि सरकार ने इस शो को लेकर अपने हाथ पीछे खींच लिए हैं। जिसके बाद सारा दारोमदार खली के कंधों पर ही आ गया है। और अब उन्होंने पूरे शो को फ्री में दिखाने का ऐलान कर दिया है। वहीं उन्होंने खुद भी शो में फाइट करने से इनकार किया। खली ने कहा कि वो शो में व्यवसतता के कारण भाग नहीं लेंगे लेकिन विदेश से आए रेसलर और देश के स्थानीय रेसलर इसमें लोगों का मनोरंजन करेंगे।

खली ने कहा कि वो हिमाचली संस्कृति को ध्यान में रखते हुए महिला रेसलरों की फाइट भी नहीं करवाएंगे। लेकिन शो में सपना चौधरी सहित और सेलिब्रिटी, नेता और सीएम सहित अन्य कैबिनेट मंत्री भाग लेंगे। उन्होंने कहा कि वो किसी भी विवाद में नहीं पड़ना चाहते इसलिए महिला रेसलर की फाइट को कैंसल करने का निर्णय लिया है।

Online Earning Hai Easy

हालांकि सरकार ने अपने हाथ पीछें खींच लिए हैं। मगर खली इस बात को खुलकर मीडिया के सामने नहीं कह रहे हैं। उन्होंने इतना जरूर कहा कि बाकी बातें वो शो के बाद करेंगे लेकिन उन्होंने सरकार के खिलाफ कुछ भी नहीं बोला। उल्टा यह जरूर कहा कि सरकार की तरफ से उन्हें पूरा सहयोग मिल रहा है।

खली ने कहा कि सोलन में 7 जुलाई को होने वाला शो हर हाल में करवाया जाएगा। वहां पर वो खुद फाइट करेंगे या नहीं यह आने वाले समय में ही तय होगा। उन्होंने कहा कि उस शो की तैयारियां भी चली हैं। वहां पर टिकट रहेंगे या फ्री में दिखाया जाएगा उस बात का निर्णय अभी तक नहीं लिया गया है।

from Blogger https://ift.tt/2z5xhVr

Leave a Reply