Thursday, January 17, 2019
HimachalShimla

बस इतनी सी बात पर खो दिया आपा, भांजे ने डंडों से पीटकर कर दी मौसी की हत्या

murder
loading...

बस इतनी सी बात पर खो दिया आपा, भांजे ने डंडों से पीटकर कर दी मौसी की हत्या: चिंतपूर्णी के घंघरेट में एक भांजे ने अपनी मौसी की डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला हिमाचल के ऊना जिले का है। मृतक महिला की पहचान सुनीता देवी (70) पत्नी स्वर्गीय सीताराम निवासी घंघरेट के रूप में हुई है। आरोपी रणजीत सिंह (35) जालंधर (पंजाब) का रहने वाला है।

पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक रणजीत अपनी पत्नी और बच्चों के साथ मौसी सुनीता देवी के घर आया था। पिछले दो दिन से यहीं रुका था। बुधवार रात करीब 11 बजे वह कथित तौर पर नशे में धुत्त होकर घर पहुंचा।

इस दौरान बच्चे आपस में झगड़ा कर रहे थे। इससे गुस्साए रणजीत ने डंडा लेकर बच्चों को पीटना शुरू कर दिया। इससे बच्चों के शरीर पर निशान बन गए। रणजीत की पत्नी बच्चों को छुड़ाने के लिए आगे आई तो आरोपी ने उस पर भी डंडे और पत्थर से हमला कर दिया।

डंडे और पत्थर से किया प्रहार

इससे वह लहूलुहान हो गई और वहां से भाग गई। इस बीच उसकी मौसी ने बच्चों को उससे छुड़ाने का प्रयास किया तो आरोपी ने महिला पर भी हमला कर दिया। रणजीत ने सुनीता देवी पर डंडे और पत्थर से प्रहार कर दिया। इससे कुछ देर बाद महिला की मौत हो गई।

गांव के उपप्रधान यशपाल ने बताया कि मृतक महिला आरोपी की सगी मौसी थी। घंघरेट में पति के निधन के बाद पिछले पांच साल से अकेली रह रही थी। मृतका की कोई संतान नहीं थी। आरोपी की सात साल की लड़की को पाल रही थी।

हत्या का आरोपी पत्नी और दो बच्चों के साथ जालंधर में रहता है। उधर, एसपी दिवाकर शर्मा ने बताया कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इन्हें भी जरुर पढ़ें
loading...

Leave a Reply

BidVertiser