HimachalMandi

बस स्टैंड पर बम होने की सूचना से हड़कंप, साढ़े पांच घंटे चला सर्च ऑपरेशन

Bus Stand bomb
nn

मंडी से मुख्यमंत्री की चर्चाओं के बीच मंडी Bus Stand में बम होने की एक अनजान फोन कॉल ने हड़कंप मचा दिया। सुरक्षा तंत्र हिल गया। पुलिस, डॉग स्क्वायड, बम निरोधक दस्ते और दमकल विभाग ने मौके पर पहुंचकर सर्च ऑपरेशन शुरू किया। करीब साढ़े पांच घंटे के सर्च ऑपरेशन के बाद बस स्टैंड को सुरक्षित घोषित किया गया। किसी तरह का विस्फोटक बरामद नहीं हुआ। मामले में भादंसं की धारा 505बी के तहत कार्रवाई की जा रही है।

loading...

पुलिस अंजान कॉलर की तलाश में है। बस स्टैंड को पूरी तरह सील कर अंदर आने-जाने पर प्रतिबंध लगा दिया गया। तुरंत बस स्टैंड खाली करने के फरमानों ने हड़कंप मचा रहा। लोग दुकानें खुली छोड़कर तो कुछ खाना खाते-खाते सुरक्षित जगह निकल गए।

Bus Stand में नहीं मिली बसें

मंडी बस स्टैंड से आवाजाही बनाए रखने में भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। अंतरराजीय बस स्टैंड में सुबह दस बजे तक शाम साढ़े चार बजे तक कोई बस नहीं मिली। यात्री बेहाल रहे। अव्यवस्था इस कद्र रही कि सवारियों को मनाली एनएच पर खड़े होकर बसों को पकड़ना पड़ा।

मंडी जिले का सेंधा नमक पाकिस्तान के व्यापार को करेगा ठप्प

मनाली एनएच जाम रहा। उधर, एसपी मंडी अशोक कुमार ने कहा कि अड्डा प्रभारी के लैंडलाइन नंबर पर आए फोन की सूचना पुलिस महकमे को मिली थी। इसके तुरंत बाद पुलिस मौके पर पहुंची। शाम साढ़े चार बजे बस स्टैंड को पूरी तरह से सुरक्षित घोषित कर आवाजाही बहाल कर दी गई है।

Source – Amar Ujala

[Total: 0    Average: 0/5]

Leave a Reply