Chamba

भरमौर-भरमाणी मार्ग पर पेयजल लाइन लीक होने से हजारों लीटर पानी बर्बाद

water
nn
loading...

भरमौर-भरमाणी मार्ग पर पेयजल लाइन टूटी, हजारों लीटर पानी बर्बाद: भरमौर-भरमाणी मार्ग पर आईपीएच विभाग की पेयजल लाइन लीक होने से हजारों लीटर पानी व्यर्थ बह रहा है। वहीं सड़क पर पानी बहने से दलदल हो गया है। इसकी वजह से भरमाणी जाने वाले श्रद्धालुओं को आवाजाही करने में परेशानी हो रही है।

समय रहते पेयजल पाइप को ठीक नहीं किया गया तो सड़क के डंगे के धंसने का खतरा भी बना हुआ है। ऐसा होने पर सड़क पर वाहनों की आवाजाही पूरी तरह से बंद हो जाएगी। इसके अलावा पेयजल लाइन लीक होने से गरिमा और खणी में रहने वाले 300 परिवारों को पेयजल किल्लत का सामना करना पड़ रहा है।

Online Earning Hai Easy

रमेश शर्मा, सुरेंद्र, टेक चंद, रवि कुमार, अजय शर्मा, महिंद्र सिंह, रोशन लाल, टेक चंद, रविंद्र और मनीष कुमार ने बताया कि भरमाणी मंदिर के पास जो पेयजल लाइन लीक हो रही है।

उसका सारा पानी भरमौर-भरमाणी-घराड़ी सड़क पर बह रहा है।

सड़क पर तारकोल नहीं बिछी होने के कारण दलदल बनता जा रहा है। उन्होंने बताया कि समस्या के बारे में आईपीएच विभाग को अवगत करवाया जा चुका है। मगर अभी तक विभाग की ओर से पेयजल लाइन को ठीक नहीं किया गया है। इसको लेकर लोगों में भारी रोष है। उन्होंने जिला प्रशासन और आईपीएच से मांग की कि उपरोक्त स्थान पर लीक हो रही पेयजल लाइन को जल्द दुरुस्त किया जाए। ताकि सड़क को किसी प्रकार नुकसान ना हो पाए।

Leave a Reply