Sunday, January 20, 2019
Himachal

भाभी की हत्या के आरोपी देवर ने किया आत्मसमर्पण, गुनाह कबूल करने का दावा

loading...

भरनाल पंचायत के नाला रा गैहरा में 26 जनवरी की रात 32 वर्षीय महिला सविता की हत्या के आरोपी देवर ने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है। पुलिस ने आरोपी बालम चंद पुत्र रामदयाल (30) के खिलाफ धारा 302 और 201 का मामला दर्ज कर आगामी तहकीकात तेज कर दी है।

आरोपी के आत्मसमर्पण से पहले ही पुलिस ने हत्या के लिए प्रयोग किए गए दराट को भी घर से कुछ दूरी पर नाले से बरामद कर लिया था, जिस पर खून के धब्बे लगे हुए थे।

दावा किया जा रहा है कि आरोपी ने उसी से गला रेतकर अपनी भाभी की हत्या करने की बात कबूली है। हत्याकांड के बाद से आरोपी फरार था। नाकाबंदी कर सरकाघाट और हटली थाना की संयुक्त टीमें आरोपी को पकड़ने के लिए भागदौड़ कर रही थीं।

पुलिस ने ऐसे पकड़ा आरोपी

डीएसपी कर्ण गुलेरिया ने बताया कि 26 जनवरी रात को ही पुलिस की ओर से प्रदेश के सभी थानों और चौकियों को अलर्ट जारी कर आरोपी की फोटो सहित अन्य जानकारी भेज दी थी। पुलिस ने सोशल मीडिया पर भी आरोपी का फोटो डाल कर लोगों से सहायता का आग्रह किया था।

डीएसपी कर्ण गुलेरिया ने बताया कि आरोपी से हत्या के कारणों के बारे में गहन पूछताछ की जा रही है। सोमवार को उसे अदालत में पेश कर रिमांड पर लेने का आग्रह किया जाएगा। इससे पूर्व पुलिस की ओर से मृतक महिला की सास, पति और दूसरे देवर एवं गांव वालों से भी गहन पूछताछ की गई थी।

गौर हो कि गौशाला में दूध निकालने गई महिला की तेजधार हथियार से गला रेतकर बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। भरनाल पंचायत के नाला रा गैहरा गांव में यह सनसनीखेज वारदात शुक्रवार शाम अंजाम दी गई थी।

इन्हें भी जरुर पढ़ें
loading...

Leave a Reply

BidVertiser