KangraPolitics

मंच पर सुक्खूू के सामने एक-दूसरे से भिड़ गए कांग्रेसी नेता

nn

डाडासीबा में कांग्रेस द्वारा आयोजित सांसद जवाब दें हिसाब दें कार्यक्रम में कांग्रेस प्रत्याशी सुरिंद्र सिंह मनकोटिया व गत विस चुनावों में जसवां-परागपुर विस क्षेत्र से टिकट का आवेदन करने वाले संजीव कालिया आपस में ही भिड़ गए। पार्टी अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खूू के सामने यह सब कुछ हुआ, जिसमें संजीव कालिया मनकोटिया की तरफ  बढ़ते हुए देखे गए लेकिन ऐन मौके पर उन्हें कार्यकर्ताओं व प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव बिक्रम शर्मा डिक्की ने पकड़ लिया।

कई बार फिसली मनकोटिया की जुबान
कांग्रेस के कार्यक्रम में विवाद उस समय बढ़ गया जब सुरिंद्र सिंह मनकोटिया पार्टी वर्करों को संबोधित कर रहे थे। भाषण के दौरान मनकोटिया की जुबान कई बार फिसली और वह यहां तक कह गए कि जो अपने आप को कांग्रेसी बताते हैं उनकी फोटो बिक्रम के साथ उन्होंने देखी है। मनकोटिया ने कहा कि उनके पास ऐसे लोगों के पुख्ता सबूत हैं, इस पर संजीव कालिया भड़क उठे और सीधे मंच की ओर चले गए तथा उन्होंने मनकोटिया को सीमा में रहने की सलाह दी। यदि पार्टी के बड़े नेता बीच-बचाव नहीं करते तो मामला हाथापाई तक पहुंच गया था।

मनकोटिया ने स्टेज पर जाकर पार्टी अध्यक्ष से मांगी माफी
इसी बीच पार्टी अध्यक्ष स्वयं स्टेज पर आए तथा उग्र हुए कार्यकर्ताओं को शांत करवाया। कार्यक्रम में काफी देर तक खलल देखने को मिला, जिसके बाद मनकोटिया ने स्टेज पर जाकर पार्टी अध्यक्ष से क्षमा मांगी और अपना संबोधन समाप्त कर दिया। मनकोटिया भाषण के दौरान अपने कार्यों की उपलब्धियां गिना रहे थे तथा भाजपा के किसी भी एम.पी. उम्मीदवार को वोट न देने का आह्वान कर रहे थे। इसी बीच उन्होंने अपनी ही पार्टी के लोगों पर खुलेआम हमला बोलना शुरू कर दिया जिस कारण इस तरह की तनावपूर्ण स्थिति बनी।

Loading...
loading...

Leave a Reply