HimachalMandi

महिला ने Social Media पर डाली आत्महत्या की पोस्ट, पुलिस की खूब करवाई कसरत

himachalikhabar facebook
nn

मामला मंडी जिले का है जहाँ मंगलवार को एक महिला ने सोशल मीडिया पर आत्महत्या की पोस्ट शेयर कर मंडी पुलिस की खूब कसरत करवाई। डी.एस.पी. रैंक से लेकर थाना प्रभारी तक इस मामले में दिनभर भागते रहे। हरकत में आई पुलिस ने पोस्ट डालने वाली महिला को ऐसा कोई कदम उठाने से पहले ही टे्रस कर लिया और उसकी काऊंसलिंग कर उसे उसके परिजनों की निगरानी में छोड़ दिया है।

पति से हो गई थी तकरार 

हुआ यूं कि पति से किसी बात को लेकर तकरार होने पर महिला ने सोशल मीडिया में एक पोस्ट डाली दी कि वह पति व ससुराल पक्ष के लोगों की प्रताडऩा से तंग आकर आत्महत्या करने जा रही है और उसके मरने के बाद उसकी इकलौती बच्ची को किसी आश्रम में प्रवेश करवा देना। पुलिस ने पोस्ट को पढऩे के बाद शहर के विभिन्न क्षेत्रों को खंगाला लेकिन महिला का कोई सुराग नहीं चल पाया। काफी देर भागदौड़ करने के बाद पता चला कि महिला टारना क्षेत्र की रहने वाली है, जिस पर पुलिस टीम तत्काल वहां पहुंची और महिला को घर के अंदर पाया। इसके बाद पुलिस ने महिला व उसके पति को सामने बिठाकर सबसे पहले सोशल मीडिया से पोस्ट हटवाई और इसके बाद दोनों में समझौता करवाया। पता चला है कि सोशल मीडिया में आत्महत्या की पोस्ट डालने वाली महिला ने 2016 में लव मैरिज की है और उसकी एक बेटी है।

एक साल पहले छोड़ चुकी है नौकरी

डी.एस.पी. हितेश लखनपाल ने बताया कि पति और पत्नी के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी और महिला ने गुस्से में आकर पोस्ट शेयर की थी। पुलिस ने समय रहते दोनों पक्षों की काऊंसलिंग घर जाकर की और बाद में दोनों ने आपस में समझौता कर लिया है। बताया गया है कि मंडी शहर के टारना क्षेत्र में रहने वाली उक्त महिला निजी स्वास्थ्य संस्थान में कार्यरत थी लेकिन उसने करीब एक साल पहले वहां से नौकरी छोड़ दी है।

Loading...
loading...
[Total: 1    Average: 5/5]

Leave a Reply