HimachalKangraPalampur

मां चामुंडा पर अभद्र टिप्पणी से मचा बवाल, VHP-बजरंग दल ने पुलिस को सौंपे शिकायत पत्र

nn
loading...

सोशल मीडिया में मां चामुंडा को लेकर अभद्र व आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर बवाल मचने लगा है, ऐसे में पुलिस में इस संबंध में धार्मिक भावनाएं आहत किए जाने को लेकर शिकायत भी दर्ज करवाई गई है। एक व्यक्ति द्वार फेसबुक अकाऊंट पर मां चामुंडा के प्रति अभद्र टिप्पणी की गई।

इसके पश्चात यह बवाल उठा है, ऐसे में पालमपुर में विश्व हिन्दू परिषद व बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के अतिरिक्त स्थानीय युवाओं ने भी इस आपत्तिजनक टिप्पणी पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है। युवाओं ने चेतावनी दी है कि अगर कार्रवाई नहीं की जाती है तो सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन किया जाएगा। इसी कड़ी में विश्व हिन्दू परिषद के जिला मंत्री संजीव कौंडल के नेतृत्व में युवाओं ने पालमपुर थाना पहुंचकर शिकायत पत्र पुलिस को सौंपा तथा आरोपी के विरुद्ध भारतीय दंड विधान तथा साइबर क्राइम के अंतर्गत मामला दर्ज किए जाने की मांग की है।

Online Earning Hai Easy

युवकों ने अलग से सौंपा शिकायत पत्र 
उधर, उपमंडल पुलिस अधिकारी कार्यालय पहुंचकर भी बड़ी संख्या में युवकों ने अलग से शिकायत पत्र सौंपा। इन युवकों ने आरोप लगाया कि उक्त टिप्पणी से उनकी धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं, ऐसे में आरोपी के खिलाफ नियमानुसार कानूनी कार्रवाई की जाए। उपमंडल पुलिस अधिकारी विकास धीमान ने बताया कि इस संबंध में 2 शिकायत पत्र प्राप्त हुए हैं। इसके आधार पर मामले की जांच आरंभ की गई है।

Leave a Reply